तलाक के बाद रिलेशन को लेकर बोली मलाइका- 'कोई भी अकेले जिंदगी नहीं काटना चाहता'
तलाक के बाद रिलेशन को लेकर बोली मलाइका- 'कोई भी अकेले जिंदगी नहीं काटना चाहता'
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा  हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. उन्होंने कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ छुपाया भी नहीं है. अरबाज खान से तलाक भी उनकी ज़िंदगी की सच्चाई है जिसे लेकर उन्होंने कई मौकों पर खुलकर वार्ता भी की है.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अरबाज़ से उनका तलाक 2017 में फाइनल हो चुका है.

2016 में दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से उनके सेपरेशन की खबर फैंस को दी जा चुकी है. तलाक के उपरांत एक इंटरव्यू में मलाइका ने बोला था, तलाक एक बहुत बड़ा कदम होने वाला है. इससे मुझे वो आजादी मिली कि मैं मेरा स्टेंड ले  पाऊँगी. तलाक एक ऐसी चॉइस है जिसे कोई नहीं सराहता लेकिन ये आपको आगे बढ़ने की आजादी देता है, नए निर्णय लेने की आजादी प्रदान करता है.

ख़बरों की माने तो मलाइका ने आगे बोला है कि, हर कोई प्यार में दोबारा पड़ना चाहता है, रिलेशनशिप में रहना चाहता है. कोई भी अकेला या सिंगल नहीं रहने की इच्छा में नहीं है. मेरे आसपास के लोगों ने जो भी बोला है, उसके बजाए खुश हूं कि मैंने अपने लिए ये निर्णय किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अरबाज से 18 वर्ष पुराने विवाह के टूटने के उपरांत मलाइका ने अर्जुन कपूर से प्यार में होने का घोषणा कर दी थी. दोनों 2017 से रिलेशनशिप में हैं और ये हमेशा अपनी बॉन्डिंग को लेकर चर्चा में बने रहते है. कभी पार्टी और वेकेशन करते हुए इनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हालांकि अभी फिलहाल इनका शादी का कोई इरादा दिखाई नहीं दे रहा है. दोनों का बोलना है कि वो अपने रिलेशनशिप से खुश हैं और उन्हें जब विवाह करना होगा तो इसके बारे में जरूर सबको बताएंगे. दूसरी ओर अरबाज मॉडल जॉर्जिया एंड्रीयानी के साथ लिव इन में रहते हैं. 

बॉलीवुड जगत को बड़ा झटका, नहीं रहे फिल्म निर्माता विजय गलानी

ऑटो चलाते हुए नजर आए बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान

बेटी संग गोवा बीच पर धमाल मचा रहीं श्रिया सरन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -