आदित्य कपूर पर इस एक्ट्रेस ने लगाए घिनौने इल्जाम, कहा-
आदित्य कपूर पर इस एक्ट्रेस ने लगाए घिनौने इल्जाम, कहा- "शादी का झांसा देकर मेरे साथ बनाएं संबंध..."
Share:

बी-टाउन इंडस्ट्री से यौन शोषण के केस हर दिन बढ़ते जा रहे है। हाल ही में तेलुगू मूवीज की एक्ट्रेस ने साउथ मुंबई बेस्ड एक फिटनेस ट्रेनर आदित्य कपूर पर रेप के इल्जाम लगाए हैं। एक्ट्रेस का इस बारें में बोलना ही कि ट्रेनर ने विवाह का वादा करके शारीरिक संबंध बना लिए। अभिनेत्री ने इस केस  को लेकर मुंबई के कफ परेड पुलिस थाने में दर्ज करवा दी है।  शिकायत में पीड़िता ने बोला है कि फिटनेस ट्रेनर आदित्य अजय कपूर ने उनसे विवाह करने का वादा करके शारीरिक संबंध बनाए और फिर विवाह से मुकर गए। इस बात से आहत पीड़िता ने फिटनेस ट्रेनर के विरुद्ध पुलिस केस दर्ज करवा दिया है। पुलिस भी इस केस में केस दर्ज कर कार्रवाई में लग गए है। 

खबरों का कहना है कि एफआईआर दर्ज होने के बाद फिटनेस ट्रेनर के विरुद्ध IPC की धारा 376, 323, 504, 506 (2), 67 और 67 (ए) के अंतर्गत केस दर्ज किया गया।  इस केस में पुलिस अधिकारी ने बोला है कि- 'जब एक्ट्रेस ने शादी के लिए बोला है तो आरोपी ने जोर देकर बोला है कि वह उसके साथ शारीरिक संबंध बने थे। जब उसने मना किया तो उसने गाली देना और मारपीट करना शुरू कर दी। उसने पीड़िता के माता-पिता के फोन नंबरों पर अश्लील मैसेज भेजे और उसे जान से मारने की धमकियां भी दी। प्रताड़ना से तंग आकर महिला पुलिस के पास पहुंची।'

बता दें कि पीड़िता वर्ष 2016 से मूवी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। उन्होंने कुछ तेलुगू मूवीज में काम किया है हालांकि किसी मूवीज में उन्होंने लीड रोल हीं बल्कि छोटे-छोटे साइड रोल्स में ही दिखाई दी है।

लाल किले की रामलीला में रावण का दहन करेंगे प्रभास

IAS की तैयारी करने वालों के लिए सोनू सूद ने शुरू किया ये काम

ट्रेलर के बाद नए गाने से हंगामा मचा रही बबली बाउंसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -