Share:
ट्रेलर के बाद नए गाने से हंगामा मचा रही बबली बाउंसर
ट्रेलर के बाद नए गाने से हंगामा मचा रही बबली बाउंसर

तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) स्टारर मूवी 'बबली बाउंसर' (Babli Bouncer Trailer) का जबसे ट्रेलर रिलीज किया गया है, मूवी खूब चर्चा में छाई हुई है। तमन्ना का बाउंसर वाला अंदाज लोगों को बेहद ही पसंद आ रहा है। इसी  दौरान अब मेकर्स ने मूवीज का पहला गाना मैड बनके रिलीज किया है। गाने में तमन्ना सलवार-सूट पहन अपने देसी स्वैग में दिखाई दे रही है।
 
खबरों का कहना है  कि ‘मैड बनके ’गाने को असीस कौर और रोमी ने साथ मिलकर गाया है। जबकि गाने के बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं और गाने को संगीत से तनिष्क बागची ने सजाया है। वहीं इसके पहले खबरें थी कि मूवी को मधुर भंडारकर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 23 सितंबर को OTT प्लैटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है, जो हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में स्ट्रीम होने वाली है। इसके पहले तमन्ना ने कहा था कि । "जैसे ही मैंने बबली बाउंसर पढ़ा, मुझे चरित्र से प्यार हो गया क्योंकि यह गहराई के साथ सबसे दिलचस्प और मनोरंजक पात्रों में से एक है जो मैंने देखा है।" 

 

उन्होंने कहा, "मधुर सर के पास यादगार महिला नायक बनाने की आदत है, और बबली कोई अपवाद नहीं है। पहली बार, एक फिल्म एक महिला बाउंसर की कथा बताएगी, और मुझे उसे खेलने का मौका मिलने पर खुशी हो रही है। मैं इस नए ब्रह्मांड का पता लगाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। भंडारकर, जो 'फैशन' और 'कॉर्पोरेट' जैसी सफलताओं के लिए जाने जाते हैं, ने खुलासा किया: "जब आपको एक फिल्म निर्माता के रूप में पहले कभी नहीं बताई गई मंजिल का पता लगाने का मौका मिलता है, तो इसके बारे में उत्साहित होने और आगे देखने के लिए बहुत कुछ होता है। मैं एक महिला बाउंसर की कथा को एक हल्के, कॉमिक टोन में चित्रित करना चाहता हूं जो एक प्रभाव डालता है।

तेलुगू इंडस्ट्री पर अमाला पॉल ने साधा निशाना, कहा- ''इनकी फिल्मों एक्ट्रेसेस लव सीन्स और..."

SIIMA Awards में इन सितारों ने करी शिरकत

अपनी पहली ही फिल्म से हर जगह छा गया था साउथ का ये कॉमेडियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -