शर्ट के बटन खोलकर घर से निकल पड़ीं ये एक्ट्रेस, देखकर फैंस हुए बेकाबू
शर्ट के बटन खोलकर घर से निकल पड़ीं ये एक्ट्रेस, देखकर फैंस हुए बेकाबू
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) दिन पर दिन बोल्ड होती जा रही हैं। इसका सबूत काम्या पंजाबी का इंस्टाग्राम है जो कि एक से बढ़कर एक वीडियो एवं तस्वीरों से भरा पड़ा है। वहीं अब काम्या पंजाबी ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो साझा कर दिया है। इस बार काम्या पंजाबी शर्ट के बटन खोलकर घर से बाहर निकल पड़ी है। खास बात है कि इस बोल्ड और हॉट वीडियो को काम्या पंजाबी ने स्वयं साझा किया है जो कि सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

वही इस वीडियो में काम्या पंजाबी  (Kamya Punjabi) शर्ट के बटन खोले दिखाई दी। काम्या पंजाबी ने वीडियो में शर्ट के नीचे के बटन तो खोले हुए थे मगर ऊपर साइड के बटन खोलकर कैमरे के सामने अपनी डीपनेक फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई। वीडियो में काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) अपने रूम से निकलकर कैमरे के सामने अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आई। वहीं बात यदि काम्या पंजाबी के लुक की करें तो काम्या ने लूज जींस को पहनकर शर्ट को इन करके पहना हुआ है। इसके साथ ही गॉगल्स के साथ अपने बालों को खुला किया हुआ है। काम्या इस लुक में इतनी अधिक ग्लैमरस लग रही हैं कि उनका ये लुक देख प्रशंसक बेकाबू हो रहे हैं।

काम्या पंजाबी 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' सीरियल में प्रीतो की भूमिका निभा चुकी हैं। इस सीरियल से पहले काम्या 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' सीरियल में सिंदूरा के किरदार में दिखाई दी थीं। काम्या पंजाबी ने वर्ष 2020 में शलभ डांग से शादी की थी। काम्या की ये दूसरी शादी थी। इससे पहले काम्या ने बंटी नेगी से शादी 2003 में की थी तथा वर्ष 2013 में तलाक हो गया था। 

'तू मर क्यों नहीं जाती...', इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द

VIDEO! आग से खेलती दिखीं ये मशहूर एक्ट्रेस, देखकर चौंके फैंस

नए कलाकारों के साथ फिर आपको गुदगुदाने आ रहा है 'द कपिल शर्मा शो', ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -