कभी इस काम के कारण भी जेल जा चुकी है ये अदाकारा
कभी इस काम के कारण भी जेल जा चुकी है ये अदाकारा
Share:

चकाचौंध से भरी मूवीज की दुनिया के पीछे एक बहुत ही अंधेरी दुनिया भी देखने के लिए मिल रही है, जिसके बारे में लोग जानते तो हैं मगर उसे स्वीकार करने की हिम्मत कम ही लोगों में देखने के लिए मिल पाती है। इसकी चकाचौंध हर किसी को अपनी ओर खींच ले आती है। हर साल हजारों लड़के और लड़कियां अपनी किस्मत आजमाने आते हैं लेकिन कुछ लोगों को ही अपनी किस्मत बना पाने का अवसर भी मिला है। और जिन्हें नहीं मिलता वो एक ऐसे वर्ल्ड में कदम रखने को मजबूर हो जाते हैं जो उन्हें अंधेरे की तरफ ले जाती है। कुछ ऐसी साउथ की अभिनेत्री रही हैं जो पैसा कमाने के लिए प्रोस्टिट्यूशन जैसे धंधे में जाने को मजबूर हो चुकी है।

पुलिस ने रेड मारी तो इनकी गिरफ्तारी हुई और इनकी गिरफ्तारी की खबर सुन फैंस के भी होश उड़ गए थे। पुलिस ने खुलासा किया था कि ये अभिनेत्री रात के वक़्त में होटलों में अलग-अलग शहरों से लड़कियां बुलाती थीं। सुबह होते ही इन लड़कियों को उनके घरभी रवाना कर दिया जाता था। सेक्स रैक्ट में नाम सामने आने के बाद उन पर कार्रवाई भी शुरू की जा चुकी है। आज हम उन्हींल एक्ट्रेस और मॉडल्स के बारे में बताएंगे जो मूवी इंडस्ट्री की ग्लैमर से अलग देह व्यापार में फंस गई है।

संगीता बालन: संगीता बालन साउथ इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पॉपुलर एक्ट्रेस है। सेक्स रैकेट चलाने के  केस में उनकी गिरफ्तारी हुई थी। वे एक सतीश नाम के आदमी और चाल लड़कियों के साथ मिलकर देह व्यापार का काम भी शुरू कर दिया है। पकड़े जाने से पहले संगीता 2 वर्ष से ये रैकेट चला रही थीं और लग्जरी लाइफ भी बिता रही है।

इंस्टाग्राम पर काजल अग्रवाल ने पूरे किए इतने फॉलोवर्स

हे सिनामिका के लिए दुलकर सलमान की तस्वीरें हुई वायरल

अभिनेता धनुष की आगामी फिल्म मारन का नया गाना रिलीज़ हुआ : यहां देखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -