अभिनेता धनुष की आगामी फिल्म मारन का नया गाना रिलीज़ हुआ : यहां देखें
अभिनेता धनुष की आगामी फिल्म मारन का नया गाना रिलीज़ हुआ : यहां देखें
Share:

धनुष की आने वाली फिल्म मारन का दूसरा ट्रैक रिलीज हो गया है। इस गाने का नाम अन्नना थालाट्टम है, और इसे अनुराग कुलकर्णी ने विवेक द्वारा लिखे गए गीतों के साथ गाया है। सुखदायक गीत, जिसे जीवी प्रकाश द्वारा संगीतबद्ध किया गया था और इसमें धनुष और स्मृति वेंकट द्वारा दृश्य हैं, भाई और बहन के बीच के सुंदर बंधन को दर्शाता है।

ट्विटर पर ट्रैक का अनावरण करते हुए, फिल्म को बैंकरोल करने वाले प्रोडक्शन बैनर सत्य ज्योति फिल्म्स ने लिखा, "#Maaran से दूसरे एकल को सुनो, #AnnanaThaalaattum।

 

 

दूसरे ट्रैक के विपरीत, पहला एकल, पोलाधा उलगम, जो खुद धनुष द्वारा गाया गया था कुछ दिन पहले जारी किया गया था, एक पूर्ण दृश्य खुशी थी क्योंकि वह अपने शानदार डांस मूव्स से प्रभावित करता है।

वेलेंटाइन डे पर, धनुष और मालविका मोहनन अभिनीत मारन के निर्माताओं ने एक पोस्टर प्रस्तुत किया जो समान रूप से प्यारा दिखता है। कार्तिक नरेन द्वारा लिखित और निर्देशित तामी फ्लिक में मालविका मोहनन भी हैं। फिल्म में समुथिरकानी, स्मृति वेंकट, कृष्णकुमार बालासुब्रमण्यन और महेंद्रन भी हैं। मारन ने सिनेमाघरों को छोड़ने का विकल्प चुना है और डिज्नी + हॉटस्टार पर चार भाषाओं में लॉन्च होगा, जिसमें तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ शामिल हैं।

इस बीच, धनुष अब ऊटी में अपनी अगली फिल्म, नाने वरुवेन के लिए काम कर रहे हैं, और हाल ही में सेट पर अपने बेटे याथरा के साथ एक तस्वीर साझा की है। उनके भाई सेल्वराघवन ने फिल्म का निर्देशन किया, जो डेजा वू के पेचीदा विषय से संबंधित है।

प्रभास ने कहा, 'बिग बी के साथ काम करना मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा था', प्रभास

जब अमिताभ ने की प्रभास की तारीफ तो एक्टर ने दिया ऐसा रिप्लाई

भीमला फाइनल ट्रेलर कट पर सस्पेंस!

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -