इंस्टाग्राम पर काजल अग्रवाल ने पूरे किए इतने फॉलोवर्स
इंस्टाग्राम पर काजल अग्रवाल ने पूरे किए इतने फॉलोवर्स
Share:

अभिनेत्री काजल अग्रवाल जल्द ही पति गौतम किचलु के बच्चे की मां बनने वाली हैं। प्रेग्नेंसी पीरियड के मध्य वह सोशल मीडिया खासी सक्रीय रहती हैं और खुद से जुड़े अपडेट देती हुई नज़र आ रही है। अब हाल ही में इंस्टाग्राम पर 21 मिलियन फॉलोअर्स को भी पर कर चुकी है। इस उपलब्धि के उपरांत अभिनेत्री की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से अपनी खुशी व्यक्त की है और फैंस का धन्यवाद भी किया है।

काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर अपनी रेड लहंगे में खूबसूरत फोटोज साझा  करते हुए कैप्शन में लिखा- ''मेरे इंस्टा परिवार को 21 मिलियन प्यार देने के लिए धन्यवाद। मैं आपको 21 मिलियन बार फिर से प्यार करती हूँ! #मजबूत एक साथ.'' ️

जिसके साथ भी उन्होंने अपनी सेम ड्रेस में कई खूबसूरत फोटोज साझा की, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटाने का काम भी कर रहे है। बता दें, काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर, 2020 को मुंबई में गौतम किचलू संग विवाह कर लिया था। कोरोना परिस्थितियों के चलते कपल की शादी में कम लोग ही शामिल हो पाए थे। हालांकि शादी के बाद उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर बहुत दिनों तक छाई रही थीं। अब विवाह के 2 वर्ष के बाद ये कपल पेरेंट्स बनने जा रहा है, जिसे लेकर दोनों बेहद खुश हैं।

आलिया को कंगना ने बताया 'पापा की परी'!, जानिए क्या है मामला?

बप्पी लहिरी के लिए परिवार ने रखी प्रेयर मीट, जानिए किस दिन होगी प्रार्थना सभा

नया घर बनाने की प्लानिंग करते दिखे रणबीर-आलिया, नया Ad वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -