इंडस्ट्री में कामयाब होने के बाद अपने पहले प्यार को भूल गई ये एक्ट्रेस
इंडस्ट्री में कामयाब होने के बाद अपने पहले प्यार को भूल गई ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड के स्टार्स अपने अफेयर और ब्रेकअप स्टोरी को लेकर सोशल मीडिया पर छा चुकी है। कभी किसी की लव स्टोरी में नया मोड़ आ जाता, तो कभी किसी की ब्रेकअप स्टोरी भी चर्चाओं में बनी हुई है। आज बॉलीवुड लाइफ की इस खास रिपोर्ट में हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने वाले है, जो बॉलीवुड में फेम मिलते ही अपने पहले प्यार को भूल चुकी है। इस लिस्ट में कंगना रनौत से लेकर आलिया भट्ट तक का नाम शामिल है। तो चलिए देखते है ये लिस्ट। जिसमें कई ऐसे नाम भी है जो हर किसी को हैरान कर रहा है।

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez): जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की वो अभिनेत्री है, जो बहुत चर्चा में बनी रहती हैं। जैकलीन फर्नांडिस का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ा लेकिन बहुत कम लोग ही जानते है कि जैकलीन फर्नांडिस का पहला प्यार हसन बिन राशिद अली विरुद्ध थे। लेकिन इन दोनों की रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल  सका।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut): खबरों का खबरों का कहना है कि अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम भी लिस्ट में शामिल है। कंगना का पहला प्यार अध्ययन सुमन थे। लेकिन बॉलीवुड में फेम पाने के उपरांत वो उन्हें भूल गईं।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt): बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एक्टर रणबीर कपूर से विवाह कर लिया है । आलिया का कई बॉलीवुड स्टार्स से नाम जुड़ा था। खबरों की माने तो आलिया का पहला प्यार अली दादरकर रहे, लेकिन अभिनेत्री फेमस होने से बाद अली से दूर हो गईं। 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma): बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का नाम इस लिस्ट में देखने के उपरांत हैरान हुए है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का शर्मा के पहले प्यार का जोहेब यूसुफ था। इस पहले प्यार को एक्ट्रेस फेम मिलने के उपरांत भूल गईं।

DDLJ के रिलीज होने पर बढ़ी शाहरुख़ की मुश्किलें

शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने ख़रीदा नया घर

वेलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर संग देंखे ये रोमांस से भरी ये फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -