शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने ख़रीदा नया घर
शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने ख़रीदा नया घर
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने हाल ही में विवाह किया है। इस कपल ने अपने परिवार के सदस्यों और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में राजस्थान में जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में 7 फेरे ले चुके है। जिसके उपरांत से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी निंरतर चर्चा में बने हुए हैं और उनसे जुड़ी कोई ना कोई अपडेट सामने आने लगी है। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है इसमें दावा किया जा रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपने लिए नया घर खरीदा है। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का नया घर: खबरों का कहना है कि सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सोसाइटी की बिल्डिंग दिखाई दे रही है। जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि इस बिल्डिंग में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपने लिए नया घर भी खरीद लिया है। 

 

बता दें कि वीडियो में एक शख्स बता रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने ये घर एक सप्ताह पहले खरीदा है। इस कपल के नए घर वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है।

'विपक्षी दलों का एकजुट होना जरूरी', हेमंत सोरेन से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी

भारत से मिली शर्मनाक शिकस्त से ऑस्ट्रेलिया में हाहाकार, डेविड वार्नर हो सकते हैं टीम से बाहर

'ब्राह्मणों का IQ अधिक...', फिर ख़बरों में छाया IAS नियाज खान का ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -