तालिबान के आतंक से घरबाई अर्शी खान, कहा- रद्द हो सकती है सगाई
तालिबान के आतंक से घरबाई अर्शी खान, कहा- रद्द हो सकती है सगाई
Share:

टीवी अभिनेत्री अर्शी खान का कहना है कि उन्हें एक अफगान क्रिकेटर से सगाई करनी थी, जिसे उनके पिता ने चुना था और उन्हें डर है कि अफगानिस्तान के तालिबान के अधिग्रहण के कारण उनके परिवार को सगाई को रद्द करना पड़ सकता है। जहां अपनी बात को जारी रखते हुए अर्शी खान ने कहा है कि अक्टूबर में मुझे अफगानिस्तान के एक क्रिकेटर के साथ सगाई करनी थी। उसे मेरे पिता ने चुना था। लेकिन अफगानिस्तान के तालिबान के अधिग्रहण के बाद, हमें रिश्ते को खत्म करना पड़ सकता है।

स्पष्ट रूप से एक व्यवस्थित मैच के बारे में बात करते हुए, अर्शी ने उल्लेख किया कि हालांकि वह अपने संभावित मंगेतर के संपर्क में थी, उसे डर है कि उसके परिवार को सगाई को रद्द करना पड़ सकता है। "वह मेरे पिता के दोस्त के बेटे थे। हम भी बात कर रहे हैं और दोस्त की तरह हैं, लेकिन अब मुझे यकीन है कि मेरे माता-पिता मुझे एक भारतीय साथी पाएंगे।" अर्शी ने कहा कि उनके परिवार की जड़ें अफगानिस्तान में हैं। उन्होंने कहा, "मैं एक अफगानी पठान हूं, और मेरा परिवार यूसुफजई जातीय समूह से है। मेरे दादा अफगानिस्तान से चले गए थे और भोपाल में एक जेलर थे। मेरी जड़ें अफगानिस्तान में हैं, लेकिन मैं एक भारतीय नागरिक हूं, जैसे मेरे माता-पिता और दादा-दादी।"

अर्शी 'बिग बॉस 11' की प्रतियोगी थीं और उन्होंने सीजन 14 में एक चैलेंजर के रूप में शो में फिर से प्रवेश किया था। वह 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल' जैसे टीवी शो के अलावा कई अन्य रियलिटी शो और संगीत वीडियो में दिखाई दी हैं। , 'विश' और 'इश्क में मरजावां' का भी हिस्सा रह चुकीं है।

यूपी पुलिस की गाड़ी से बाइक टकराने से 1 की मौत, 3 घायल

सीमा सुरक्षा बल ने जम्मू-कश्मीर के अरनिया में ड्रोन दिखने पर चलाई गोलियां

तमिलनाडु सरकार ने लॉक डाउन में दी ढील, अब इन चीजों को खोलने की तैयारी हुई शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -