इस अदाकारा ने रद्द की मालदीव में शूटिंग, गिड़गिड़ाता रह गया अब्दुल खान
इस अदाकारा ने रद्द की मालदीव में शूटिंग, गिड़गिड़ाता रह गया अब्दुल खान
Share:

हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी लक्षद्वीप दौरे पर पहुँचे, जहाँ से उन्होंने कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की। हालाँकि, इससे मालदीव के कट्टरपंथी भड़क गए तथा उन्होंने भारत व प्रधानमंत्री मोदी को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। असल में प्रधानमंत्री मोदी ने लक्षद्वीप में पर्यटन को बढ़ावा दिया, जहाँ की भौगोलिक हालात मालदीव से मिलते जुलते हैं। तत्पश्चात, कई बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटरों ने लक्षद्वीप की सुन्दर तस्वीरें शेयर कर प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन किया तथा मालदीव को लताड़ लगाई।

इसी फेहरिस्त में अब पूनम पांडेय का नाम भी जुड़ गया है। यूपी के कानपुर में जन्मी पूनम पांडेय मॉडल हैं और साथ ही इरॉटिक फिल्मों में अभिनय भी करती रही हैं। अपनी सेमी-न्यूड फोटोज से सोशल मीडिया पर सनसनी फैलाने वाली पूनम पांडेय ने अब मालदीव में अपनी शूटिंग रद्द कर दी है। ऐसा उन्होंने स्वयं 2 फोटोज पोस्ट कर के बताया। एक फोटो में उन्होंने व्हाट्सएप्प चैट का स्क्रीनशॉट डाला है, जबकि दूसरे में उन्होंने बिकनी में अपनी तस्वीर अपलोड की है। उन्होंने किसी ‘RIM प्रोडक्शन’ के अब्दुल खान के साथ चर्चा का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इसमें उधर से अब्दुल खान लिखते हैं, “हाय पूनम जी, मुझे नील सर से पता चला कि आप शूट शेड्यूल रद्द करना चाहती हैं।” 

फिर पूनम पांडेय ने ऑडियो के माध्यम से उन्हें अपना जवाब भेजा। फिर अब्दुल खान ने लिखा, “मैम, मैंने पूरे क्रू के लिए टिकट्स बुक कर लिए हैं। होटल भी बुक कर लिए गए हैं। अंतिम क्षणों में शूट रद्द करना संभव नहीं है।” फिर पूनम पांडेय ने 2 ऑडियो भेजा। फिर अब्दुल खान ने उनसे गुहार लगाई कि उन्हें एक दिन का वक़्त दिया जाए। हालाँकि, इसके बाद पूनम पांडेय ने ‘गुड नाइट’ लिख कर चैट बंद कर दिया। पूनम पांडेय ने इन फोटोज को साझा करते हुए कहा कि उन्हें मालदीव में शूट करने में मजा आता है मगर अब वो वहाँ कभी शूट नहीं करेंगी। पूनम पांडेय ने बताया कि उन्होंने मालदीव में शूट रद्द कर दिया है तथा उनकी टीम भी गई है। पूनम पांडेय ने आशा जताई कि जल्द ही वो लक्षद्वीप में शूट स्टार्ट करेंगी।

सलमान खान की सुरक्षा में सेंध, अचानक फार्महाउस में जबरदस्ती घुसने लगे 2 लोग और फिर...

'तुम छोटे हो, TV के बंदे हो', इंडस्ट्री में हो रहे भेदभाव पर बोली श्वेता तिवारी

फिर उड़ी मलाइका-अर्जुन के ब्रेकअप की ख़बरें, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -