सलमान खान की सुरक्षा में सेंध, अचानक फार्महाउस में जबरदस्ती घुसने लगे 2 लोग और फिर...
सलमान खान की सुरक्षा में सेंध, अचानक फार्महाउस में जबरदस्ती घुसने लगे 2 लोग और फिर...
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस में 2 लोगों ने अवैध तौर पर घुसने का प्रयास किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया है। दोनों दोषियों ने झाड़ियों के बीच से कटीले तारों को काटकर कम्पाउंड के माध्यम से फार्महाउस में घुसने का प्रयास किया था। जब फार्महाउस पर तैनात सुरक्षा गार्ड्स ने उन्हें पकड़ लिया तो उन्होंने कहा कि वे सलमान खान के प्रशंसक हैं तथा उनसे मिलना चाहते हैं।

यह घटना 4 जनवरी की है। आरोपियों के नाम अजेश कुमार ओमप्रकाश गिल एवं गुरुसेवक सिंह तेजसिंग सिख है। दोनों की आयु 23 वर्ष है। रिपोर्ट के अनुसार, दोनों पंजाब के फाजिला जिले के रहने वाले हैं। हालांकि उन्होंने गार्ड्स को अपने नाम गलत बताए थे। जब उन्हें दोषियों पर शक हुआ तो पुलिस को बुलाकर उनके हवाले कर दिया गया। वही यह मामला इसलिए भी गंभीर है क्योंकि सलमान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई एवं गोल्डी बराड़ ने जान से मारने की धमकी दी है। लॉरेंस बिश्नोई ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) के सामने बताया था कि सलमान उसकी सूची में सबसे ऊपर थे। 

उसने कहा कि 1998 में सलमान खान ने काले हिरण का शिकार किया था जिसे बिश्नोई समुदाय के लोग पवित्र मानते हैं। काले हिरण के शिकार से समुदाय की भावनाएं आहत हुईं तथा अब वह सलमान को जान से मारकर बदला लेना चाहता था। दिसंबर 2022 में लॉरेंस बिश्नोई ने पूछताछ में यह भी स्वीकार किया था कि उसके निर्देश पर उसके साथी संपत नेहरा ने सलमान के बांद्रा स्थित घर की रेकी की थी। उसी वर्ष सलमान को धमकी भरा ईमेल आया था। इस मामले में मुंबई पुलिस ने ईमेल भेजने वाले एक व्यक्ति को पकड़ा था। तत्पश्चात, मुंबई पुलिस की तरफ से सलमान को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा दी गई।

'तुम छोटे हो, TV के बंदे हो', इंडस्ट्री में हो रहे भेदभाव पर बोली श्वेता तिवारी

फिर उड़ी मलाइका-अर्जुन के ब्रेकअप की ख़बरें, जानिए क्यों?

'12वीं फेल' देख रो पड़ी कंगना रनौत, पोस्ट शेयर कर कही ये खास बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -