बुर्का पहनकर मूवी देखने पहुंची ये अदाकारा, सामने आया वीडियो

सिनेमा के दीवाने सिर्फ आम लोग नहीं बल्कि मूवी इंडस्ट्री में कार्य करने वाले कलाकार भी होते हैं. सिनेमा का यही प्यार इन सेलेब्स को एक्ट्रेस या एक्टर बनने के प्रेरित करता है, तो यही उन्हें थिएटर में मूवीज को देखने के लिए खींचकर भी ले आता है. सेलिब्रिटी होने के नाते एक्टर्स आम दर्शकों की तरफ थिएटर में जाकर मूवी नहीं देख पाते, लेकिन इसके लिए भी उन्होंने अलग-अलग तरीके खोज लिए है.

साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री साई पल्लवी अपनी मूवी को देखने के लिए थिएटर भी गई हुईं थी. सेलेब्स होने के नाते वह खुलकर तो सिनेमाघर में ना जा सकती थीं, इसलिए उन्होंने खुद को बुर्के में छुपाकर अपनी मूवी को देखा. साई पल्लवी को अपनी नई मूवी 'श्याम सिंघा रॉय' में अपने कार्य के लिए सराहा जा रहा है. ऐसे में उनका भी मन अपनी मूवी को सिनेमाघर में देखने का था. 

साई पल्लवी ने बुर्का पहनकर अपनी मूवी देखने जाने एक निर्णय किया. उन्होंने अपने फैंस के मध्य थिएटर में बैठकर मूवी देखी और उसे एन्जॉय भी किया. इतना ही नहीं कोई साई पल्लवी को पहचान भी नहीं सका और वह बिना किसी मुश्किल के अपनी मूवी 'श्याम सिंघा रॉय' को देखकर वापस आ चुकी है. अब साई पल्लवी का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है. इसमें उनका भेद खुलता दिखाई दे रहा है. 

वीडियो में साई पल्लवी और डायरेक्टर Rahul Sankrityan साथ मिलकर अपनी मूवी देखने जाते दिखाई देने वाले है. थिएटर में मूवी  देखकर आने के बाद साई पल्लवी कैमरा के लिए पोज कर रही है. मूवी 'श्याम सिंघा रॉय' में अभिनेता नानी ने डबल रोल अदा किया है. मूवी में साई पललवी, रोजी नाम की लड़की के किरदार में हैं. ये मूवी पूरे इंडिया में रिलीज हुई है और सराहना पा रही है.

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरना जारी रखेंगे धनुष

बॉक्स ऑफिस पर अब भी जारी है फिल्म पुष्पा का दमखम

क्या कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण पोस्टपोन हो जाएगी RRR की रिलीज़ डेट, जानिए क्या है सच?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -