पर्दे पर बोल्ड सीन देकर चर्चाओं में आई ये एक्ट्रेस, कई बार सुन चुकी है लोगों के ताने
पर्दे पर बोल्ड सीन देकर चर्चाओं में आई ये एक्ट्रेस, कई बार सुन चुकी है लोगों के ताने
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की तमाम ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपनी काबिलित के दम पर कम समय में नाम और पैसा दोनों ही कमा चुकी है. इन दिनों ऐसी ही सक्सेस रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) भी एंजॉय करती हुई नज़र आ रही है. मीडिल क्लास फैमिली से होते हुए बेहद कम समय में रक्षा गुप्ता भोजपुरी इंडस्ट्री में नाम कमाने में सफल रहीं. रक्षा के पिता दिल्ली में ऑटो चला कर परिवार का पालन-पोषण कर रहे है. ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें अभिनेत्री बनने के लिये कितनी मुश्किलों को भी झेलना पड़ा है. 

ऑटो ड्राइवर की बेटी होने के बावजूद रक्षा ने फिल्मों में हर तरह के रोल निभाने का निर्णय कर लिया है. इसलिये वो अपनी मूवी 'कमांडो अर्जुन' (Commando Arjun) में बोल्ड सीन देने तक से शरमाई नही थी.  'कमांडो अर्जुन' में अभिनेत्री के बोल्ड अंदाज से फ़िल्मी फैंस बहुत  इंप्रेस नज़र आए है. फैंस के बारे में तो जान लिया. आइये अब जानते हैं कि फिल्म में उनके बोल्ड सीन पर घरवालों ने कैसा रिएक्शन दिया था और ये कितना चैलेंजिंग रहा है. एक इंटरव्यू में रक्षा ने उनके बोल्ड सीन पर बहुत डिटेल में बात करी है. साक्षत्कार में रक्षा ने अपने करियर पर बात करते हुए कहा है कि वो अपने काम को लेकर बहुत गंभीर हैं. ये किरदार उनके लिये बहुत अहम् था. मीडिल क्लास फैमिली से होने के कारण से उनकी ये जर्नी  बहुत ही कठिनाईयों से भरी रही. इसलिये वो नहीं चाहती थीं अब वो अपने रोल में जरा भी कमी रखें. बस यही वजह थी कि  स्क्रिप्ट की डिमांड पर उन्होंने बोल्ड सीन से परहेज नहीं किया.  रक्षा का  इस बारें में बोलना है कि मूवी समाज को आईना दिखाने का काम कर रही है. समाज में जो कुछ भी होता है, उसे पर्दे पर दिखाया जाता है. वहीं बोल्ड सीन पर घरवालों के रिएक्शन पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा है कि ऐसे सीन्स को लेकर घरवाले रोक-टोक करते हैं. पर उनकी फैमिली बहुत समझदार है. इसलिये फैमिली उन्हें हर तरह के रोल के लिये सपोर्ट कर रही है. 

अपनी बात को जारी रखते हु रक्षा ने यह भी बोला है कि घरवाले कुछ नहीं कहते हैं, लेकिन पड़ोसी और रिश्तेदारों से पहनावे पर कई बार ताने सुनने के लिए मिले है. हालांकि, उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. वो कहती हैं कि मैं अपना काम कर रही हूं और इसमें कुछ गलत नहीं है.  इतना ही नहीं अभिनेत्री ने यहां तक बोला है कि बॉलीवुड में भी काफी बोल्डनेस देखने को मिलती है, लेकिन वहां किसी को कुछ नहीं बोला  जाता है. अपनी एक्टिंग और काम के प्रति ईमानदारी का कारण से रक्षा के पास एक नहीं, बल्कि कई बड़ी मूवी की लाइन लग चुकी हैं. जल्द ही वो खेसारी लाल यादव के साथ 'सन ऑफ बिहार' (Son of Bihar) में भी नजर आने वाली है. वैसे रक्षा ने जो कुछ भी कहा, उसमें काफी सच्चाई नजर आ रही है.

बॉक्स ऑफिस पर अब भी जारी है 'The Kashmir Files' की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, जानिए अब तक का आंकड़ा

अपने विदेशी बॉयफ्रेंड संग होली के रंग में रंगी नज़र आई आलिया

मांग में सिन्दूर भरकर पति संग शादी के बाद मौनी ने मनाई पहली होली, छुए पैर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -