बिग बॉस में हुई इस एक्टर की एंट्री, टीना और शालीन को बताया फेक
बिग बॉस में हुई इस एक्टर की एंट्री, टीना और शालीन को बताया फेक
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में श्रीजिता डे के बाद एक और वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी की एंट्री होने वाली है। अभिनेता विकास मानकतला (Vikas Manaktala) शो में पहुंचेंगे। विकास ने टेलीविज़न सीरियल लेफ्ट राइट लेफ्ट में हुड्डा का किरदार किया था। अब विकास ने बिग बॉस में एंट्री ली है। शो में निर्माताओं ने पहले ही कई प्रोमोज जारी कर दिए हैं। विकास जब घर में प्रवेश करेंगे तो वह घर के कई प्रतियोगियों को निशाने पर लेंगे। इनमें टीना दत्ता, शालीन भनोट अर्चना गौतम एवं साजिद खान हैं। विकास किसी को फेक तो किसी को धोखेबाज कहते हैं।

विकास से कहा जाता है कि वह सभी प्रतियोगी को एक-एक टैग दें जो कि उनके सामने एक बोर्ड पर लिखा हुआ है। प्रोमो में दिखाया गया है विकास, टीना को फर्जी बोलते हैं। उनका कहना होता है कि शालीन के साथ उनका जो रिश्ता दिखाया गया है वह नकली है। विकास यही नहीं रुकते वह शालीन को टीना का गुलाम बोलते हैं। यह सुनकर शालीन दंग रह जाते हैँ।

विकास ने धोखेबाज का टैग अर्चना गौतम को दिया। वह बोलते हैं कि अर्चना कभी भी किसी को धोखा दे सकती हैं तथा वह भरोसे के लायक नहीं हैं। आगे वह साजिद को भी फर्जी बताते हैं। विकास ने आते ही जिस प्रकार तहलका मचाया है देखना होगा कि वह शो में कितना दिलचस्प कर पाते हैं। बहरहाल उन्होंने टीना को जो टैग दिया है उससे टीना के प्रशंसक बिल्कुल खुश नहीं हैं। बता दें कि इस सप्ताह टीना दत्ता शो से बाहर हो गई हैं। टीना के एविक्ट होने से उनके स्वयं के अतिरिक्त प्रशंसक भी हैरान हैं। सोशल मीडिया पर टीना दत्ता निरंतर ट्रेंड कर रही हैं। वह टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री हैं तथा इतनी जल्दी वह शो से बाहर हो गईं तो किसी को भरोसा नहीं आ रहा। 

‘गोल्ड डिगर’ कहलाने पर भड़की दिव्या अग्रवाल, वरुण सूद की पोस्ट को लेकर कह डाली ये बात

चंद्रमा की उड़ान भरने वाला है ये मशहूर टीवी एक्टर

प्रेग्नेंसी के दौरान हेमा मालिनी ने किया था इस फिल्म का शूट, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -