फाइल नंबर 323 में सुनील संग नजर आएगा ये अभिनेता
फाइल नंबर 323 में सुनील संग नजर आएगा ये अभिनेता
Share:

कांतारा फिल्म में पुलिस की भूमिका निभाने वाले कलाकार किशोर कुमार ने अपने अभिनय से लोगों को खूब इंप्रेस भी कर दिया था। उन्होंने मूवी में एक अच्छे पुलिस वाले के रूप में फैंस को बहुत प्रभावित किया था और वह इसी तरह की दिलचस्प वर्दी वाली भूमिका के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार कर रहे है। 

सुनील शेट्टी संग फिल्म फाइल नंबर 323 में नजर आएंगे किशोर: खबरों का कहना है कि किशोर कुमार जल्द ही सुनील शेट्टी और अनुराग कश्यप स्टारर फिल्म फाइल नंबर 323 में दिखाई देने वाले है। हाल ही में दिए इंटरव्यू में एक्टर ने इसको लेकर बात की है। उन्होंने कहा कि मैं इसका हिस्सा बनकर भाग्यशाली महसूस भी करने लगा हूँ। लीजेंड्स के साथ काम करना, सटीक होना, एक शानदार मौके है। मेरे यहां होने का एक बड़ा कारण इस मूवी के निर्देशक कार्तिक हैं। मैंने उनके साथ आर्रमबम में काम किया था और मुझे लगता है कि यह यहां भी कुछ इसी तरह की भूमिका है। 

पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे किशोर: इतना ही नहीं कार्तिक की निर्देशित यह फिल्म विजय माल्या और नीरव मोदी जैसे इंडिया के कथित वित्तीय भगोड़ों की कहानी पर आधारित बताई जा रही है। किशोर एक सख्त पुलिस अधिकारी के रूप में कहानी में फिट बैठ जाती है। पुलिस की भूमिकाओं में रूढ़िबद्ध होने के डर के बिना, किशोर इस बारें में बोलते है कि मैं इसे एक लाभ के रूप में इस्तेमाल करता हूं, क्योंकि मैं इससे बच नहीं सकता। मुझे लगता है कि पुलिस की हर भूमिका अलग होती है और आप उन्हें वर्गीकृत नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि हर पुलिस वाला और जिस तरह से वह हर मामले को सम्भालता है, उसका अनुभव करता है, उसका चरित्र, सब कुछ अलग होता है। मुझे लगता है कि मैंने जितनी भी पुलिस वालों की भूमिकाएं निभाई हैं, उनमें से अधिकांश बुरे पुलिस वाले की थी। यह वास्तव में बुरे या अच्छे पुलिस वाले की श्रेणी में नहीं आता है। यह एक दिलचस्प, वास्तविक कैरेक्टर है। 

मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक 800 का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, जानिए क्या है मूवी की स्टोरी

बिना शादी माँ बनने जा रही है बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस, खुद किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

इस एक्ट्रेस को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -