जान को हथेली में लेकर यूक्रेन के युद्ध की रिकॉर्डिंग कर रहा ये अभिनेता
जान को हथेली में लेकर यूक्रेन के युद्ध की रिकॉर्डिंग कर रहा ये अभिनेता
Share:

हॉलीवुड अभिनेता और प्रोड्यूसर सीन पेन (Sean Penn) को उनके फैंस ने बड़े पर्दे पर दिलेरी के साथ एक्शन करते हुए तो कई बार देख चुके होंगे लेकिन ये अभिनेता अब असल जिंदगी में भी ऐसी दिलेरी के साथ काम कर रहे है जहां जाने की फिलहाल कोई सोच भी नहीं सकता.  ख़बरों की माने तो एक्टर और निर्माता सीन पेन इस वक्त यूक्रेन (Ukraine) में हैं वहां के हालात से तो आज विश्वभर के लोग वाकिफ हैं. ऐसे में वह रूस-और यूक्रेन के बीच चल रहे घमासान युद्ध पर डॉक्यूमेंट्री भी बना चुके है.उनकी इस जाबांजी के लिए जहां कई लोग हैरानी  जताने लगे है वहीं कई लोग उनके इस काम की तारीफ कर रहे है.

कैमरे में कैद किया खौफनाक मंजर: इस वक़्त अगर खबरों में सबसे अधिक चर्चित है तो वो है रूस और यूक्रेन के मध्य शुरू हुआ युद्ध. रूस ने गुरुवार को यूक्रेन पर हमला कर दिया था द्वितीय विश्वयुद्ध के बाद यह सबसे बड़ी सैन्य कार्यवाई भी कही जा रही है. जहां इस लड़ाई ने दोनों देशों के हालात बदत्तर कर दिए है और लोगों के मन में भारी डर को पैदा कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हॉलीवुड के अभिनेता सीन पेन ने इन हालातों को कैमरे में कैद करने की ठानी और उनकी इस बहादुरी के कारनामे को हाल ही में यूक्रेन राष्ट्रपति कार्यालय ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम साझा करते हुए कहा है कि, “पेन ने प्रेस ब्रीफिंग में भाग लिया, उप प्रधानमंत्री इरीना वीरेशचुक से मुलाकात की और पत्रकारों व सैन्य कर्मियों से रूसी आक्रमण के बारें में भी बात कर चुके है.

जबकि कुछ पश्चिमी नेता इससे दूरी बना रहे हैं. जिसके साथ एक दूसरे पोस्ट में बताया कि एक्टर सीन पेन यूक्रेन में होने वाली सभी घटनाओं को रिकॉर्ड करने के सिलसिले में यहां आए हैं. जहां उनके द्वारा एक डॉक्यूमेंट्री रिकॉर्ड की जाने लगी है. हालांकि इस जंग की कहानी को पर्दे पर कब दिखाया जाने वाला है इसके बारे में फिलहाल कोई भी सूचना सामने नहीं आई है लेकिन सीन के इस कदम ने उनके फैंस को उनके प्रति और दीवाना बना चुके है.

स्किन टाइट शॉर्ट ड्रेस में सुपर मॉडल अमेलिया ने मचाया बवाल

Kendall Jenner ने शेयर की ऐसी तस्वीर, कुछ मिनटों में आ गए कई हजार क्लिक

खूबसूरत दिखने के चक्कर में इस एक्ट्रेस ने अपने फेस का करवा लिया बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -