'आई स्मार्ट शंकर' के सीक्वल के साथ वापसी करने जा रहा ये अभिनेता
'आई स्मार्ट शंकर' के सीक्वल के साथ वापसी करने जा रहा ये अभिनेता
Share:

साउथ फिल्म वर्ल्ड के जाने-माने निर्देशक पुरी जगन्नाध एक बार फिर धमाकेदार कमबैक की तैयारी में लग चुके है। तेलुगु निर्देशक पुरी जगन्नाध ने हाल ही में अपनी अगली मूवी की बड़ी घोषणा कर दी है। निर्देशक ने अपनी अगली मूवी का ऐलान करते हुए बताया कि वो अपनी सुपरहिट मूवी आईस्मार्ट शंकर का सीक्वल लेकर आने वाली है। इस मूवी का नाम डबल आईस्मार्ट रख दिया गया है। इतन ही नहीं, इसके साथ ही निर्देशक पुरी जगन्नाध ने एक बार फिर मूवी के लीड स्टार राम पोथिनेनी संग हाथ मिलाया है। आईस्मार्ट शंकर की बंपर सक्सेस  के उपरांत से ही इस मूवी के सीक्वल के अनुमान भी लगाए है। अब पुरी जगन्नाध ने आखिरकार इस मूवी के सीक्वल की घोषणा भी की है। खास बात ये है कि मेकर्स ने इस मूवी के सीक्वल का ऐलान तेलुगु स्टार राम पोथिनेनी के बर्थडे से ठीक एक दिन पहले कर दिया है। इससे अभिनेता के फैंस में मूवी को लेकर बज बनना शुरू हो चुका है। इतना ही नहीं, इसके साथ ही मेकर्स ने मूवी का एनाउंसमेंट पोस्टर भी करि कर दिया है।

आई स्मार्ट शंकर के सीक्वल संग लौटेंगे पुरी जगन्नाध: तेलुगु स्टार राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) की सुपरहिट मूवी आई स्मार्ट शंकर (iSmart Shankar) के सीक्वल की आज मेगा घोषणा कर दी है। इस मूवी के साथ निर्देशक पुरी जगन्नाथ अपनी इस सुपरहिट मूवी के सीक्वल के साथ एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने की तैयारी में लगे हुए है।

 

इस  मूवी का मेगा ऐलान करते हुए मूवी की को-प्रोड्यूसर चार्मी कौर ने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, 'उस्ताद एक्टर राम पोथिनेनी और डैशिंग डायरेक्टर पुरी जगन्नाध अपने आई स्मार्ट के धमाके... डबल आईस्मार्ट के साथ वापसी के लिए वापसी कर रहे है। ये एक हाई ओक्टन एक्शन एंटरटेनर मूवी होने वाली है। जो 8 मार्च 2024 को रिलीज होने वाली है। मूवी हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होने वाली है।'  

कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हुई सारा अली खान

लारा दत्ता के पति महेश की पुरानी वीडियो साझा कर बुरी फंसीं SIMI GAREWAL

'Tiger-3' के लिए शाहरुख़ ने शुरू कर दी तैयारी, अलग लुक में आएँगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -