स्टेरॉयड के कारण इस एक्टर को करवानी पड़ी चेस्ट सर्जरी
स्टेरॉयड के कारण इस एक्टर को करवानी पड़ी चेस्ट सर्जरी
Share:

लव आइलैंड स्टार थॉमस पॉवेल (Thomas Powell) को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सुनने के लिए मिली है. असल में थॉमस पॉवेल स्टेरॉयड के आदी बन गए है. इसी बुरी आदत ने उन्हें चेस्ट सर्जरी कराने पर मजूबर भी कर दिया है. अजीब बात ये है कि थॉमस सर्जरी का दर्द सहने के लिये रेडी हो चुके है. पर किसी भी हालत में स्टेरॉयड (Steroids) त्यागने के लिये मान नहीं रहे है. तो चलिए जानते हैं कि आइलैंड स्टार को स्टेरॉयड से इतनी मोहब्बत क्यों है.

थॉमस नहीं छोड़ना चाहते स्टेरॉयड: टेलीविजन रियलिटी शो स्टार थॉमस पॉवेल 30 वर्ष की आयु में स्टेरॉयड के बुरी तरह आदी हो गए हैं. इस आदत के कारण से बीते सप्ताह उन्होंने चेस्ट सर्जरी कराई, जिसे लाइव स्ट्रीम भी किया जाने लगा है. स्टेरॉयड लेने के कारण से उन्हें Gynecomastia के तौर पर पहचाना जाता है. ये एक ऐसी कंडीशन है जिसकी वजह से पुरुषों के स्तनों में सूजन भी आने लग जाती है. इस कारण मेल चेस्ट सामान्य नहीं दिखाई देते हैं. 

स्तन में सूजन आने के बावजूद थॉमर को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. यही नहीं, इतना सब होने इ उपरांत भी उनके लिये सब कुछ ओके है और वो स्टेरॉयड छोड़ने के मूड में दिखाई दे रहे है. सर्जरी कराने के कुछ दिन के उपरांत ही उन्होंने एक इंटरव्यू में बोला गया है कि 'हां... हां... बिना किसी संदेह मैं जिंदगीभर स्टेरॉयड लेता रहूंगा.' स्टेरॉयड से थॉमस को इतना प्यार क्यों है, उन्होंने इस पर भी बात की है. 

थॉमस पॉवेल  का कहना है कि, ''ना मैं ड्रग्स लेता हूं, ना ही मैं ड्रिंक करता हूं, मैं पार्टी एनिमल भी नहीं हूं. इसलिये स्टेरॉयड मेरे लिये जहर के जैसे है. इससे मुझे जो लाभ भी मिल रहा है, वो बाहर जाने की तुलना में कई गुना बेहतर हो चुका है." थॉमस पॉवेल का दावा है कि स्टेरॉयड के सेवन से उनकी स्किन और बालों को बहुत लाभ पहुंचा. इसलिये इसे छोड़ने का सवाल ही पैदा नहीं होता.  

रिलीज के पहले ही लोगों पर चढ़ा 'डॉक्टर स्ट्रेंज' का दीवानापन, कमाए इतने करोड़

बेटी और डॉगी के साथ स्पॉट हुई निकी हिल्टन, जल्द देंगी अपने बच्चे को जन्म

रे जे ने नहीं बल्कि इस सेलेब की माँ ने करवाया था बेटी का टेप रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -