रे जे ने नहीं बल्कि इस सेलेब की माँ ने करवाया था बेटी का टेप रिलीज़
रे जे ने नहीं बल्कि इस सेलेब की माँ ने करवाया था बेटी का टेप रिलीज़
Share:

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) एक बार फिर अपनी सेक्स टेप को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. वर्षों से चल रहे इस केस को लेकर अब किम के एक्स बॉयफ्रेंड रे जे (Ray J) ने इस बारे में भी वार्ता की है. केस पर चुप्पी तोड़ने हुए रे ने कहा है कि उन्होंने कभी सेक्स टेप को लीक नहीं किया था बल्कि उनकी किम की मां क्रिस जेनर के साथ इसको लेकर डील फिक्स हुई थी.

2007 में लीक हुई इस सेक्स टेप को लेकर रे जे (Ray J) ने बोला है कि क्रिस जेनर और किम कार्दशियन के साथ उनकी डील और पार्टनरशिप की शुरुआत हुई थी. इस बात का खुलासा रे ने किम के अपने शो द कार्दर्शियन पर रोने के उपरांत किया है. बीते सप्ताह किम कार्दशियन को अपने नए रियलिटी शो पर सेक्स टेप के बारे में बात कर रोते हुए देखा जा चुका है. बीते वर्ष शूट हुए इस एपिसोड में किम के एक्स पति कान्ये वेस्ट के हाथ उनकी फेमस सेक्स टेप मिली थी. इस बारे में किम शो पर इमोशनल होती दिखाई दे रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के साथ बात करते हुए रे जे ने बोला है कि उनके पास किम के साथ बनाई सेक्स टेप की कोई कॉपी नहीं थी. अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा है कि 'मैं 14 वर्षों से अंधेरे में था और कार्दर्शियन परिवार मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहा था. डेढ़ दशक से वह लोग मेरे नाम पर अरबों डॉलर की कमाई कर चुका है. मैंने इस बारे में पहले कभी बात नहीं की थी.' रे जे की माने तो उन्होंने किम के साथ तीन वीडियो शूट पूरे करवाए थे. इनमें से एक वीडियो को रिलीज  कर दिया गया था. उन्होंने बोला है कि 'मेरे घर पर एक भी वीडियो कभी भी नहीं थी. उसके घर पर ही सारे वीडियो मेने रख दिए थे. उसने नाइकी जूते के डब्बे में अपने पलंग के मध्य उन टेप्स को रखा हुआ था.'

उन्होंने बोला है कि 'मैं खुदकुशी करने के बारें में सोच रहा था, क्योंकि जब आप जानते हो कि सच क्या है और आप एक परिवार को खुद से झूठ बनाकर उससे शोहरत कमाते देखते हो तो दिल दुखने लग जाता है. साथ ही इससे उन सभी एंटरटेनर की बेइज्जती होती है जो अपने कौशल और ईमानदारी के साथ काम कर रहे थे.' कान्ये वेस्ट से मिलने को लेकर रे जे ने बोला है कि उन्होंने कान्ये को कोई सेक्स टेप नहीं दी थी. रे जे ने बोला है कि उन्होंने कान्ये को एक डिवाइस दिया था जिसमें किम के साथ उनकी इंटिमेट तस्वीरें और मिनी वीडियो थी. ये सब उन्हें किम के साथ रिश्ते में होते हुए भेज दी गई थी. 

कभी किया इस चीज से वार...तो कभी प्राइवेट पार्ट में घुसाई बॉटल, जॉनी डेप पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

सिल्वर ड्रेस में काइली जेनर ने लगाया खूबसूरती का तड़का

मेट गाला इवेंट में EIZA GONZALEZ ने बिखेरा हुस्न का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -