जब नहीं मिली थी चाय तो इस एक्टर ने कैंटीन में कड़ी का दी थी गाय
जब नहीं मिली थी चाय तो इस एक्टर ने कैंटीन में कड़ी का दी थी गाय
Share:

आज हम आपको एक ऐसे एक्टर के बारे में बताएंगे जिन्होंने चाय की लत के कारण ही कैंटीन में भैंस लाकर खड़ी कर दी थी। तो चलिए शुरू करते हैं। हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और शोले में गब्बर का किरदार निभाने वाले अभिनेता अमजद खान। अमजद खान कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम किया है। उनके किसदारों को काफी सराहना भी मिली थी। वह हीरो से ज्यादा विलेन का किरदार में नज़र आते थे।

 वह जितने बड़े अभिनेता थे उन्हें चाय पीने की लत भी उतनी ही ज्यादा थी। अमिताभ बच्चन ने एक इंटरव्यू में बताया कि अमजद खान को शूटिंग के दौरान चाय पीना काफी पसंद था। वह एक दिन में 20 से ज्यादा कप चाय पी जाते थे। कैंटीन में दूध खत्म होने की वजह से उन्होंने कैंटीन में भैंस लाकर खड़ी कर दी थी। ताकि उन्हें चाय पीने से कोई ना रोक सके।

 बड़े दुख की बात है कि अमजद खान आज हमारे बीच नहीं है। लेकिन उन्होंने अपने कैरियर में लगभग 130 फिल्मों में काम किया है। जिसमें सत्ते ले सत्ता और याराना जैसी बड़ी फिल्में शामिल है। उनकी सबसे यादगार फिल्म का नाम है शोले। जिसमें उन्होंने गब्बर का किरदार निभाया था। वह अमजद नाम से कम और बब्बर के नाम से ज्यादा जाने जाते हैं।

अभिनेता चंदन रॉय सान्याल ने दुर्गा पूजा में सामाजिक अनुशासन के इस विचार का किया समर्थन

नेहा कक्कड़ की बिदाई का वीडियो आया सामने, कुछ ऐसा रहा नेहा का हाल

आदिपुरुष से हुई इस अभिनेता की नो एंट्री, नहीं निभाएंगे कोई किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -