33 साल छोटी लड़की से शादी कर ट्रोलर्स के निशाने पर आया ये अभिनेता
33 साल छोटी लड़की से शादी कर ट्रोलर्स के निशाने पर आया ये अभिनेता
Share:

साउथ मूवी एक्टर बबलू पृथ्वीराज के विवाह की खबरों ने कई लोगों की भौंहें चढ़ा दी हैं। यह अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी कि अभिनेता ने खुद से 33 वर्ष छोटी लड़की से गुपचुप तरीके से दोबारा विवाह रचा लिया। इस विवाह की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी। इस  कारण अभिनेता को खूब ट्रोल भी किया जाने लगा है अब इस विवाद पर बबलू पृथ्वीराज ने अपना रिएक्शन भी दे डाला है।

56 साल के बबलू पृथ्वीराज ने एक इंटरव्यू में इस बात की हामी भर दी हैं कि उन्होंने 23 वर्ष की लड़की से विवाह भी रचा लिया है। उन्होंने पूछा कि अगर मैं 23 वर्ष की लड़की से विवाह करता हूं तो इसमें गलत क्या है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। बबलू का 6 वर्ष पहले पहली पत्नी से तलाक हुआ था। 3 माह पहले तलाक की कानूनी प्रक्रिया पूरी हो गई थी। बबलू की शादी के विवाह अब शीतल नाम की लड़की से हुई है। बबलू ने बोला है कि शीतल बहुत समझदार है और उसने मुझे बहुत सपोर्ट भी किया है।

 

जानिए बबलू ने ट्रोलिंग पर क्या कहा: मीडिया को दिए एक साक्षत्कार में, बबलू पृथ्वीराज ने बोला है कि, इसमें कुछ भी गलत नहीं है। अकेलापन सबसे बड़ा अभिशाप है। शीतल अपनी उम्र से अधिक समझदार है। मैं उससे शादी करके बहुत खुश हूं। मूवीज, संगीत, स्वास्थ्य, जीवन शैली के मामले में हमारी पसंद काफी मिलती हैं। हम एक दूसरे को एक वर्ष से जानते हैं। वह अच्छा खाना भी बनाती है। मैं तंदरुस्त हूं, शीतल को मेरी उम्र के बारे में पता है। उसका परिवार सब कुछ जानता है। अब इसमें गलत क्या है?”

जानिए क्या है शीतल का कहना: बबलू के बारे में शीतल ने बोला है कि, “मुझे नहीं पता था कि वह एक एक्टर है। उनसे दोस्ती करने के उपरांत मुझे उनकी मूवी  के बारे में पता चला। मैंने उनके साथ एक साक्षत्कार में देखा, इसके उपरांत मुझे उनके बारे में बहुत कुछ समझ में आ गया।” बबलू पृथ्वीराज की पहली शादी 1994 में हुई थी। उनकी पिछली पत्नी का नाम बीना है। दोनों को 27 वर्ष का बेटा है। बबलू पृथ्वीराज तमिल सिनेमा के एक बड़े अभिनेता हैं।

सामंथा की बीमारी से चिंतित एक्स हसबैंड

गंभीर चोटों के चलते हॉस्पिटल में एडमिट हुए सिंगर AP ढिल्लन

दुनियाभर की मोह माया छोड़ बीच लाइफ एंजॉय करने मालदीव पहुंचीं रकुल प्रीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -