शिल्पी राघवानी का गुलाम हुआ ये अभिनेता
शिल्पी राघवानी का गुलाम हुआ ये अभिनेता
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई है। उनका कोई भी गाना इंटरनेट पर आते ही छा जाता है। फैंस उनके गानों को दिल खोलकर प्यार भी दे रहे है। इसी दौरान शिल्पी का एक गाना 'बीबी के गुलाम' (Bibi ke gulam) सामने आ चुका है, इसमें अंकुश राजा और शिल्पी राघवानी दिखाई दे रहे है। इस गाने में अंकुश ने भी अपनी सुरीली आवाज दी है। वीडियो में दोनों पति-पत्नी के किरदार में नजर आ रहे हैं। क्लिप में शिल्पी साड़ी में बेहद हसीन लग रही हैं। एक्ट्रेस का ये देसी अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने में म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। वहीं राइटर बोस रामपुरी हैं। खबरों का कहना है कि अबतक इस म्यूजिक वीडियो को 29 हजार लाइक्स भी मिल गए है। वहीं इसे 7 लाख से अधिक व्यूज भी मिल चुके हैं। बताते चलें कि शिल्पी राज और अंकुश का ये गाना इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है।

इसके पहले खबर सामने आई थी कि भोजपुरी गानों की सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का एक इंटीमेट वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो क्लिप में शिल्पी राज एक युवक के साथ दिखाई दे रही है, उनके साथ वो निजी पलों का आनंद लेती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो सामने आते ही तेजी से वायरल होने लगा है। भोजपुरी मूवी और प्रायवेट एलबम की फेमस सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) पहली ऐसी सेलेब्रिटी ही नहीं है, जिनका प्रायवेट वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है, इससे पहले भोजपुरी ऐक्ट्रेस त्रिशाकर मधु  का निजी पलों का एक वीडियो लीक हो गया था, जिसके उपरांत भोजपुरी इंडस्ट्री में हंगामा मच गया था।

 

कमरे में तीसरा शख्स भी है मौजूद: शिल्पी राज का प्रायवेट वीडियो जमकर सर्च किया जा रहा है। अश्लील वीडियो (Shilpi Raj leaked video) को लोग शिल्पी राज के नाम से सर्च किए जा रहे है। इस वीडियो में कथित तौर पर शिल्पी अपने एक पुरुष मित्र के साथ दिखाई दे रही है। कुछ मीडिया रिपोर्टस का कहना है कि कमरे में तीसरा शख्स भी मौजूद है जो वीडियो शूट करने में लगा हुआ था। ये वीडियो सच है या किसी ने किसी ट्रिक के माध्यम से इसे बनाया है, एशियानेट ऐसे किसी वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

सज-धज कर कैमरे के सामने किलर पोज देती नजर आई पूनम

साउथ फिल्म के गाने पर नम्रता मल्ला ने मटकाई कमर

लम्बी मांग भर छठ मानती हुई दिखाई दी रानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -