साउथ फिल्म के गाने पर नम्रता मल्ला ने मटकाई कमर
साउथ फिल्म के गाने पर नम्रता मल्ला ने मटकाई कमर
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की डांसिंग क्वीन नम्रता मल्ला अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के कारण चर्चाओं का विषय बनी रहती है। बोल्डनेस के केस में वो सबसे टॉप पर है। फैंस उन्हें भोजपुरी की सनी लियोनी बोलना पसंद करते हैं। अभिनेत्री का कोई भी डांस वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा जाता है। इसी दौरान नम्रता ने एक बार फिर अपने ठुमकों से इंटरनेट का पारा हाई कर कर डाला। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो साउथ मूवी के गाने पर कमरिया मटकाते दिखाई दे रही है । नम्रता का ये डांस क्लिप इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट करते हुए अभिनेत्री की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे है। बताते चलें कि नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। अभिनेत्री हमेशा ही अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती नजर आती हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं।

इसके पहले ख़बरें थी कि भोजपुरी आइटम गर्ल के नाम से मशहूर नम्रता मल्ला (Khesari Lal Yadav) जब भी ठुमके लगाती हैं तो उनके सभी फैंस तक हिलने लग जाते है। उनकी हर अदा ना केवल फैंस का दिल जीत लेती है बल्कि उनकी अदाएं भी इतना कहर ढाती हैं कि फैंस पागल हो जाते है। वहीं जब नम्रता के साथ खेसारी लाल यादव आए तो कहने ही क्या। इन दोनों ने 'पारो' गाने पर ऐसा जोरदार डांस किया कि हॉट केमिस्ट्री को लोग बार-बार वीडियो प्ले करके देख डाला है। 

 

 
बंदूक की नोक पर नाचीं नम्रता मल्ला: बता दें कि इस वीडियो में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) हाथ में बंदूक पकड़े हुए नम्रता के साथ डांस और रोमांस का तड़का लगाया तो नम्रता भी पीछे नहीं रह सकी। नम्रता ने बंदूक की नोक पर ऐसी कमर लचकाई की लोगों का दिल ही धड़क उठा। खेसारी लाल यादव और नम्रता मल्ला के इस 'पारो' गाने का लिरिक्स गौतम राय के द्वारा लिखा गया है। जबकि म्यूजिक प्रियांशू सिंह ने दिया और निर्देशन भी उन्होंने ने ही किया है। इस गाने के पिक्चराइजेशन की खूब तारीफ भी की जा रही है। वहीं इस वीडियो को काफी व्यूज भी मिल रहे हैं। इस गाने को देखकर कहा जा सकता है शादी और पार्टी में इस गाने से धूम मचने जा रही है। 

 

लम्बी मांग भर छठ मानती हुई दिखाई दी रानी

पवन और पत्नी के बीच बढ़ा विवाद..मामला कोर्ट में हुआ दाखिल

भोजपुरी की करीना के बताई प्यार की परिभाषा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -