सज-धज कर कैमरे के सामने किलर पोज देती नजर आई पूनम
सज-धज कर कैमरे के सामने किलर पोज देती नजर आई पूनम
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री पूनम दुबे (Poonam Dubey) अपनी खूबसूरती के लिए भी पहचानी जाती है। अभिनेत्रो सोशल मीडिया पर बहुत  सक्रीय रहती हैं और हमेशा अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। इसी दौरान पूनम दुबे का एक वीडियो भी वायरल होने लगा है, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में आग की तरह फैलने लगा है। दरअसल, पूनम दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो साझा कर दिया है, इसमें वो पीले रंग की सलवार सूट में गजब की खूबसूरत दिखाई दे रही है। इस क्लिप के बैग्राउंड में म्यूजिक भी चलता हुआ सुनाई दे रहा है। वीडियो में अभिनेत्री की अदाएं इतनी कातिलाना है हर कोई उनका दीवाना हो गया है। बता दें कि अबतक इस वीडियो को 400 से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। 

इसके पहले खबरें थी कि पूनम दुबे जितना ध्यान अपनी ब्यूटी पर देती है। उतना ही ख्याल अपनी फिटनेस का भी रखती हैं। हमेशा ही उन्हें जिम में पसीना बहाते देखा जाता है। फिटनेस के प्रति पूनम दुबे की इसी शिद्दत को देखते हुए उनकी तुलना बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) से की जाती है। हालांकि, पूनम दुबे को इस तरह के कॉम्प्लीमेंट्स लेना बिल्कुल पसंद नहीं है। 

 

किसने दिया कटरीना-करीना का टैग?: अब प्रश्न आता है कि आखिर लोगों ने पूनम दुबे को कटरीना और करीना कहकर कब बुलाना शुरू किया गया। एक इंटरव्यू के बीच पूनम ने इस पर बात करते हुए बोला था कि 2013 में एक शो के दौरान मनोज तिवारी ने उन्हें कॉम्प्लीमेंट देते हुए कहा था कि उनका फिगर एकदम कटरीना और करीना जैसा है। इतना ही नहीं, मनोज तिवारी ने तो  अभिनेत्री  को उनके नाम के बजाये करीना और कटरीना कहकर ही पुकारते है। जिसके उपरांत से ही वो भोजपुरी इंडस्ट्री बेबो और कटरीना के नाम से फेमस हो गईं।  अमूनन जब किसी एक्टर की तुलना दूसरे बड़े स्टार से किसी जाती है, तो वो इससे बहुत खुश होता है। पर पूनम कहती हैं कि उन्हें ज्यादा खुशी तब होगी जब उन्हें पूनम दुबे फिटनेस क्वीन (Poonam Dubey Fitness Queen) से जाना जाये ना कि कटरीना और करीना के तौर पर। पूनम दुबे ने अपनी फिटनेस पर बात करते हुए बोला है कि वो अपने खाने-पीने पर बहुत ध्यान देती हैं। जिसके साथ साथ वो कभी भी वर्कआउट करना मिस नहीं करती हैं। उम्मीद है कटरीना और करीना के फैंस को पूनम दुबे के बारे में जानकर अच्छा लगा होगा। 

लम्बी मांग भर छठ मानती हुई दिखाई दी रानी

पवन और पत्नी के बीच बढ़ा विवाद..मामला कोर्ट में हुआ दाखिल

भोजपुरी की करीना के बताई प्यार की परिभाषा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -