अंक बढ़वाने के बदले प्रोफेसर ने रखी ये घिनौनी शर्त

मुंबई: परीक्षा में पास कराने या नंबर बढ़वाने को लेकर होने वाले जुर्म की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है. जिसकी शिकार ज्यादातर नाबालिग छात्राएं हो रही हैं. अभी हाल ही में मुंबई के घाटकोपर से एक मामला सामने आया है, जिसमे एक प्रोफेसर ने परीक्षा में अधिक नंबर देने का लालच देते हुए छात्रा से चुम्बन की मांग कर दी.  8 मार्च को हुई इस घटना का राज़ 24 मार्च को खुला, जब पीड़िता ने अपने परिजनों को इस बारे में बताया. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करके प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया है.

घाटकोपर स्थित एक जूनियर कॉलेज में एक 17 वर्षीय छात्रा कॉमर्स की पढ़ाई कर रही है, एक परीक्षा में छात्रा को अंक कम आए थे, जिसके चलते शातिर प्रोफेसर ने नवबलीग़ छात्रा को अपने जाल में फंसाना चाहा. उसने छात्रा से कहा कि अगर वो उसे चुम्बन देती है, तो वह उसे अधिक अंक दिलवा सकता है. इस घटना के बाद से ही छात्रा घबरा गई और गुमसुम रहने लगी. 

जब परिजनों को हंसती-खेलती छात्रा का व्यवहार अजीब लगा तब, परिजनों ने छात्रा से प्यार से पूछताछ की, पहले तो छात्रा घबराती रही, लेकिन परिजनों के आश्वासन देने पर उसने रोते हुए अपनी आप बीती सुना दी.इसके बाद परिजनों ने तुरंत पुलिस से संपर्क किया. इतना ही नहीं परिवार ने सोशल मीडिया अभियान भी शुरू किया. लोगों को पुलिस स्टेशन के बाहर इकट्ठा होने का आह्वान भी किया. पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी प्रोफेसर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है

प्रेमिका के ब्लैकमेल करने पर युवक ने उतारा मौत के घाट

यूपी पुलिस: 24 घंटे 6 एनकाउंटर, अपराधी खुद करवा रहे है जमानतें रद्द

शादी का वादा कर युवती के साथ दो साल तक दुष्कर्म

 

Most Popular

- Sponsored Advert -