शादी का वादा कर युवती के साथ दो साल तक दुष्कर्म
शादी का वादा कर युवती के साथ दो साल तक दुष्कर्म
Share:

न जानें ऐसे कितनी ही वारदात हमारें सामने आती है जिसमें युवक महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता है. अब हाल ही में आई एक ऐसी घटना ने सबके दिल को दहला कर रख दिया. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि एक युवक शादी का झांसा देकर दो साल तक युवती से दुष्कर्म करता रहा. जब युवती ने उस पर शादी करने का दबाव बनाया तो युवक धमकी देने लगा.

आरोपी का नाम अनुरीस बताया जा रहा है जो हरदर नगर का निवासी है. पीड़िता ने बताया कि, युवक एक प्राइवेट फर्म में नौकरी करता है. युवती के मुताबिक़, युवक से उसकी पहचान दो साल पहले हुई थी. पटियाला में बतौर पीजी रहने के दौरान जब आरोपित के साथ जान-पहचान हुई तो आरोपित ने शादी करने का प्रस्ताव रख दिया. इसके बाद युवती ने शादी के लिए हां कर दी. इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां हो गई. इस बीच शादी का वादा कर युवक ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाये.

जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो युवक उसे अपने घर माँ से मिलवाने ले गया. लेकिन बाद में वह अपनी बात से पलट गया और लड़की के फ़ोन करने पर धमकियां देता रहा. इसके बाद युवती ने युवक के खिलाफ पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता ने बताया कि शिकायत करने के बाउजूद युवक उसे धमकाता रहा. जाँच पड़ताल के दौरान वह अपने घर से फरार हो गया. पुलिस ने आश्वासन दिया है कि वह आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे. फिलाहल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़े

गाय चोरी के आरोप में 8 वर्षीय बच्चे को बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा

दिल्ली के लड़कों से तंग आकर लड़की ने की खुदकुशी

बेटी बंधने जा रही थी शादी के बंधन में लेकिन पिता ने कर दी हत्या

इस वजह से शादी के दिन पिता ने की बेटी की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -