प्रेमिका के ब्लैकमेल करने पर युवक ने उतारा मौत के घाट
प्रेमिका के ब्लैकमेल करने पर युवक ने उतारा मौत के घाट
Share:

प्यार की आड़ में लोग न जानें कौन-कौन से खेल खेलते है. बीते कई दिनों में ऐसे कितने ही मामले हमारे सामने आये है जो बहुत ही शर्मनाक है. अब ही हाल ही में पुणे से एक वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि एक लड़की युवक को कई दिनों से प्यार की आड़ में पैसे के लिए ब्लैकमेल कर रही है जिसका खुलासा अभी हुआ है. खबरों की माने तो पुणे के शिवणे के दांगट पाटिल की स्नेहा कांबले ने 17 मार्च को शिकायत दी थी कि उनकी 21 वर्षीय बेटी प्रेरणा 15 मार्च को घर से बिना बताए कहीं चली गई.

इसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी. जांच के दौरान पता चला कि गुमशुदा लड़की का बीते 2 वर्षों से पुणे के सिंहगढ़ रोड परिसर में रहने वाले विपुल शाह के साथ प्रेम संबंध था. वहीं विपुल पहले से शादीशुदा था. जब पुलिस ने विपुल से पूछताछ की तो उसने सारी सच्चाई बता दी. पुलिस के मुताबिक, गुमशुदा लड़की बीते कई दिनों से विपुल को ब्लैकमेल कर रही थी. उससे बार बार पैसे की मांग कर रही थी और विपुल के पैसे नहीं देने पर उनके संबंधों के बारे में पत्नी को सब बताने की धमकी दे रही थी.

वहीं जब विपुल किसी काम के चलते लोनावला जा रहा था तो उसने प्रेरणा को साथ चलने को कहा. प्रेरणा इस बात के लिए झट से मान गई. इस दौरान विपुल की i-10 कार में विपुल प्रेरणा और विपुल का साथी लहू गोनते लोनावला के लिए तैयार हो गए. इस बीच प्रेरणा ने फिर से विपुल से पैसे की मांग की जिसके चलते दोनों के बीच झगड़ा हो गया. झगडे के बीच विपुल अपना आपा खो बैठा और अपने साथी की मदद से प्रेरणा की गला घोटकर ह्त्या कर दी. इसके बाद सबूत ना मिले इसलिए विपुल ने प्रेरणा की लाश को जंगल में फेक दिया. फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.

ये भी पढ़े

यूपी पुलिस: 24 घंटे 6 एनकाउंटर, अपराधी खुद करवा रहे है जमानतें रद्द

शादी का वादा कर युवती के साथ दो साल तक दुष्कर्म

गाय चोरी के आरोप में 8 वर्षीय बच्चे को बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -