17 वर्ष की इस एक्ट्रेस ने 30 वर्ष के अभिनेता के साथ दिया था इंटिमेट सीन
17 वर्ष की इस एक्ट्रेस ने 30 वर्ष के अभिनेता के साथ दिया था इंटिमेट सीन
Share:

हॉलीवुड शो हाउस ऑफ द ड्रैगन (House of the Dragon) के चर्चे हर कही सुनने के लिए मिल रहे है। ये फेमस TV सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स का स्पिन ऑफ है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में यंग एलिसेंट और किंग विसयर्स (King Viserys) के किरदारों के मध्य दो इंटिमेट सीन्स दिखाए गए थे। इन सीन्स ने खूब सुर्खियां बटोरीं। HBO की इस फेमस सीरीज में टीन एक्ट्रेस एमिली कैरी (Emily Carey), यंग एलिसेंट हाईटावर का किरदार अदा कर रही है। ऐसे में एमिली ने कहा है कि उनके लिए अपने को-स्टार पैडी कोंसीडाइन (Paddy Considine) के साथ इन सीन्स को करना कठिन और अजीब था।

30 साल बड़े एक्टर्स संग सीन करने में डरीं: एमिली कैरी ने कहा है कि जब उन्होंने इस सीन को पढ़ा था तब वह 17 वर्ष की थीं। वहीं इस इंटिमेट सीन की शूटिंग के दौरान उनकी उम्र 18 आयु थी। न्यूजवीक के साथ अपने इंटरव्यू में कहा था कि 47 वर्ष के को-स्टार पैडी के साथ ये सेक्स सीन करने में वह डर रही थीं। उन्होंने इस बारें में बोला है कि, 'हमारे पास इंटिमेसी कोऑर्डिनेटर हैं, जो कमाल के हैं। 17 साल की उम्र में पहला सीन जो इस शो का मैंने पढ़ा था वो सेक्स और इंटिमेसी सीन था। इसमें वो सीन भी था, जिसमें मैं राजा को नहला रही हूं। जो भी इंटिमेट महसूस हुआ वो इंटिमेट सीन कहलाता है, जो मुझे लगता है अच्छा है।'

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि, 'लेकिन मैं डरी हुई थी, क्योंकि उस वक़्त मेरी मुलाकात पैडी से नहीं हुई थी। मुझे नहीं पता था कि वह कितने खुशमिजाज हैं और कैसे वह सीन को आसान बना रहे थे। मैंने बस यह देखा था कि एक 47 वर्ष का आदमी और मैं, यह थोड़ी चिंता की बात है। लेकिन इंटिमेट कोऑर्डिनेटर साथ होने के कारण से मैं सब चीजों के बारे में बात कर पाई। मुझे अपनी बात सामने रखने का मौका जिसके कारण मिला और चीजें अजीब नहीं हुईं।' एमिली कैरी नेबोला है कि उनका एक्सपीरियंस जितना उन्होंने सोचा था उससे अधिक आसान था। 

एमिली ने नहीं देखा था गेम ऑफ थ्रोन्स: कैरी ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने गेम ऑफ थ्रोन्स अपने कास्टिंग से पहले नहीं देखा था। ऐसे में जब उन्हें शो की थीम के बारे में पता चला तो उन्हें झटका लगा था। एमिली कैरी ने बोला है, 'मैंने गेम ऑफ थ्रोन्स कभी नहीं देखा था। तो प्री-प्रोडक्शन के समय में मैंने उसे देखने का प्रयास भी किया है। तब मुझे पता चला कि फर्स्ट सीजन ही नहीं बल्कि पहले एपिसोड में ही औरतों के साथ शो कितना हिंसक हो रहा है। उसमें बहुत सारे इंटीमेट सीन्स थे और उसकी वजह से मैं नर्वस हो गई थी। तब मैंने सोचा कि हे भगवान इस शो में मुझे करना पड़ेगा।' हालांकि बाद अभिनेत्री  को शो मेकर्स ने बताया था कि उनका शो पहले वाले से अलग हो गया था।

डूरंड कप में बेंगलुरु ने जीता अनोखा खिताब

WWE सुपरस्टार Mandy Rose ने इस शख्स के साथ रचाई सगाई

सचिन तेंदुलकर की बड़ी पहल, 55 आदिवासी बच्चों ने पहली बार स्टेडियम में देखा मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -