WWE सुपरस्टार Mandy Rose ने इस शख्स के साथ रचाई सगाई
WWE सुपरस्टार Mandy Rose ने इस शख्स के साथ रचाई सगाई
Share:

WWE सुपरस्टार मैंडी रोज ने एक बड़ी हीरे की अंगूठी दिखाकर अपनी सगाई का एलान कर दिया है। डब्ल्यूडब्ल्यूई विमेंस चैम्पियन मैंडी रोज ने अपने मंगेतर टीनो सब्बाटेली के विवाह के प्रस्ताव को स्वीकार करने के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर साझा की है। खबरों का कहना है कि सब्बाटेली ने अपनी पार्टनर के लिए महंगे हीरे वाली अंगूठी भी ली है। रोज ने सगाई का जश्न मनाते हुए की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- मेरा दिल बहुत ज्यादा भर चुका है। 

WWE के कई स्टार ने मैंडी को शुभकामनाएं भी दे दी है। एलेक्सा ब्लिस ने कमेंट किया- बधाई हो! बिग ई ने लिखा- आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई! सारा श्राइबर ने पोस्ट किया- अद्भुत! एक बड़ी बधाई और चीयर्स!  ब्री बेला ने कहा- आह प्यार !!!! बधाई हो !!! आप दोनों के लिए बहुत खुश !!! और टोरी विल्सन ने लिखा- ओ माई गॉड!! इसे प्यार करो आप लोगों के लिए बहुत खुश!

WWE रिंग में छाई थी लिन: इसके पहले ख़बरें थी कि WWE स्टार्स का एडल्ट इंडस्ट्री से पुराना रिश्ता है। टैमी लिन भी रिंग में सनी के नाम से पहचानी जाती है, लेकिन उन्होंने रिंग छोड़कर पोर्न इंडस्ट्री की ओर कदम कर लिए। अधिकारियों का बोला है कि टैमी पर इल्जाम सही पाए जाते हैं तो उनको तीन से पांच वर्ष की जेल की सजा हो सकती है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandy Rose (@mandysacs)

विवादों से रहा है पुराना नाता: यह पहला मौका नहीं है जब टैमी लिन विवादों में रही हैं। जिसके पूर्व  2019 में उन्हें गैरकानूनी तरीके ड्राइविंग का दोष भी लगाया जा चुका है। अगल-अलग मामलों में उनकी 6 बार हिरासत में ली जा चुकी है। इससे पहले वह 8 महीने जेल की हवा भी खा चुकी हैं।

 VIDEO: सचिन तेंदुलकर के एक शॉट के दीवाने हुए लोग, कहा- 'आज भी 'मास्टर-ब्लास्टर'

'इतना लंबा सवाल...', रिपोर्टर के प्रश्न पर कप्तान रोहित शर्मा का रिएक्शन हुआ वायरल

डेविस कप में अमेरिका को हराकर ग्रुप में टॉप पर पंहुचा नीदरलैंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -