12 घंटे के अंदर हुआ तीसरा बड़ा हादसा, जिंदा जले 4 लोग
12 घंटे के अंदर हुआ तीसरा बड़ा हादसा, जिंदा जले 4 लोग
Share:

सीतापुर: यूपी (Uttar Pradesh) में पिछले 12 घंटे में तीन बड़ी दुर्घटना हुई हैं। पहली दुर्घटना में 26 व्यक्तियों की मौत हुई। दूसरे में एक ही परिवार के 5 व्यक्तियों की जान गई तथा अब सीतापुर में हृदय विदारक घटना हुई है। यहां इथेनॉल टैंकर में विस्फोट होने के पश्चात् खतरनाक आग लग गई। आग की चपेट में आने पांच लोग जिंदा जल गए। इनमें से एक की मौत हो गई है।

मामला सीतापुर के थानगांव थाना क्षेत्र में ग्राम मूरतपुर का है। यहां रविवार की रात को इथेनॉल से भरे टैंकर को लेकर जा रहे ट्रक से ट्रैक्टर-ट्रॉली टकरा गई। दोनों के बीच टक्कर होते ही इथेनॉल टैंकर में खतरनाक धमाका हुआ तथा भयानक आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि पांच लोग उसकी चपेट में आ गए। मौके पर उपस्थित लोगों ने घटना की खबर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से आग से झुलसे चार व्यक्तियों को हॉस्पिटल पहुंचाया है। वहीं, एक व्यक्ति की ट्रक में फंसने की वजह से जलकर मौत हो गई है। उसका शरीर वहीं राख हो गया।

आग इतनी तेज थी कि पुलिस एवं दमकल की टीम को टैंकर के पास पहुंचने के लिए बहुत देर इंतजार करना पड़ा था। मौके पर पहुंचे मौके पर पहुंचे कलेक्टर अनुज सिंह और पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि टैंकर सीतापुर की बिसवां शुगर मिल से इथेनॉल लादकर बहराइच जा रहा था। वहीं, शनिवार-रविवार की रात लगभग 2 बजे कानपुर के मिर्जापुर के विंध्याचल माता के मंदिर जा रहे लोग हादसे का शिकार हो गए। जिस लोडर में ये लोग सवार थे उसमें पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच व्यक्तियों की मौत हो गई। सात व्यक्तियों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। दुर्घटना अहिरवां फ्लाईओवर पर हुई। सभी लोग बच्चे के मुंडन के लिए मंदिर जा रहे थे। 

गांधी जयंती पर स्वच्छता माह हुआ प्रारंभ, विजेताओं को मिला पुरुस्कार

मिठाइ के डिब्बे का वजन भी सामग्री के दाम और माप में जोड़ा, नापतौल विभाग ने की कार्रवाई

'शशि थरूर एलीट वर्ग से आते हैं', गहलोत का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -