तीसरे दिन यह रहा '...गर्लफ्रेंड' का हाल
तीसरे दिन यह रहा '...गर्लफ्रेंड' का हाल
Share:

अभिनेता अर्जुन कपूर व श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड जो के बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार कमाई को अंजाम दे  रही है. बता दे की इस फिल्म में हमे अर्जुन कपूर व श्रद्धा का दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है. तो वही फिल्म सिनेमाघरों में अपनी अच्छी कमाई भी कर रही है. अब जब फिल्म के कलेक्शन के बारे में बात चल रही है तो बता दे कि, फ़िल्म एक्सपर्ट तरन आदर्श ने ट्वीट के जरिये फिल्म के तीसरे दिन का लेखा जोखा दिया है.

बता दे कि, पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड ने लगातार तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है. फिल्म ने पहले दिन और दूसरे दिन भी 10 करोड़ रुपए कमाए थे. समीक्षकों के मुताबिक ये अच्छी शुरूआत है. तरन आदर्श ने ट्वीट करके इस फिल्म की कमाई की जानकारी दी कि यह फिल्म भारत में अब तक 32.40 करोड़ रुपए कमा चुकी है.

ये फिल्म कुल 2500 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी जिसमें श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है. ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ चेतन भगत के उपन्यास का फिल्म रूपांतरण है. बहरहाल सभी अभी फिल्म को पसंद कर रहे है.    

चाचा-भतीजे की फिल्म मुबारकां का पोस्टर हुआ रिलीज

जब रिपोर्टर पर भड़के अर्जुन कपूर


   

    

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -