जब रिपोर्टर पर भड़के अर्जुन कपूर
जब रिपोर्टर पर भड़के अर्जुन कपूर
Share:

बॉलीवुड में अपने गुस्से और तेवर के लिए मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर मुंबई में अपनी फिल्म हाफ गर्लफ्रेडं का प्रमोशन करने के लिए गए थे. लेकिन यह कुछ ऐसा हुआ जिससे फिल्म की अन्य स्टारकास्ट सकते में आ गई. दरअसल इस इवेंट के दौरान अर्जुन कपूर ने एक रिपोर्टर पर अपना गुस्सा जाहिर किया. और वे उसकी ओवरस्मार्टनेस पर उसे 14 सेकण्ड तक घूरते रहे.

और जब रिपोर्टर को मामला बिगड़ता हुआ लगा तो उसने इसे हलके में निपटाने का प्रयास किया लेकिन अर्जुन के बर्ताव से साफ़ दिख रहा था कि वे रिपोर्टर से नाराज है. दरअसल इस कार्यक्रम में अर्जुन पत्रकारों के सवाल का जवाब दे रहे थे. तब एक रिपोर्टर ने बिच में कहा क्या बात है इस पर अर्जुन उसे 14 सेकेंड तक घूरते रहे. अर्जुन के रिएक्शन को देखकर वहां मौजूद सभी लोग थोड़ा हैरान हो गए.

इसपर उस रिपोर्टर ने कहा मैं डर गया हूँ. इस पर जब उसने सवाल पूछा तो अर्जुन ने कहा मैं तो कुछ बोलै ही नहीं तू ओवर जस्टिफाई क्यों कर रहा है. मैंने तो सिर्फ तेरी तरफ देखा. अर्जुन ने आगे कहा क्या बात है तू डर मत पूछ,वैसे तू इतने दिन तक था कहा. मैं तो मजाक कर रहा था. आपको बता दे कि फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है. फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ में श्रद्धा कपूर लीड रोल में है. फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है.

तो भैया ऐसी है आपकी हाफ गर्लफ्रेंड

'श्रीदेवी की बेटियों से मेरा कोई रिश्ता नहीं'...

'हिंदी.. और हॉफ... में बुरी तरह से हाफे बॉलीवुड के सितारे....

ये क्या अर्जुन अपनी हॉफ गर्लफ्रेंड' को छोड़ किसी और को ही घूरने लगे...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -