बजट को निकालने में कामयाब रही जॉन की 'परमाणु'

जॉन अब्राहम की हालिया रिलीज़ फिल्म 'परमाणु : द स्टोरी और पोखरण' बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की खींचने में कामयाब रही. फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 35.41 करोड़, दूसरे हफ्ते में 16.42 करोड़ रूपये का कारोबार किया है. फिल्म ने अब तक 56.79 करोड़ रूपये का व्यवसाय कर लिया है. फिल्म 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ़ पोखरण' साल 1998 में हुए भारत के दूसरे परमाणु परीक्षण पर आधारित है.  

बता दें फिल्म का बजट करीब 50 करोड़ है और इसने अपना बजट निकल लिया है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार यह फिल्म अभी 5 दिन और बिज़नेस कर सकती है. इसके बाद सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' इसका बिज़नेस कर देगी. क्यूंकि फिल्म 'रेस 3' ईद के मौके 15 को रिलीज़ हो रही है. जानकारी के लिए बता दें की जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ़ पोखरण' को देश भर में 1935 और विदेश में 270 स्क्रीन्स पर 25 मई को रिलीज़ हुई है. जहां तक जॉन अब्राहम की बात है तो इस फिल्म के जरिये उन्होंने अपनी पिछली दो फिल्मों रॉकी हैंडसम पर फोर्स 2 के वीकेंड कलेक्शन को पार कर लिया है.

फिल्म की कहानी भारत के दूसरे परमाणु परीक्षण पोखरण पर आधारित है. जिसे अभिषेक शर्मा ने निर्देशित किया है. इस फिल्म को जॉन अब्राहम ने अपने होम प्रोडक्शन 'जेए एंटरटेमेंट' के बैनर तले किया गया. जॉन इसके बाद 'सत्यमेव जयते' और 'रोमियो अकबर वॉटर' में नज़र आएंगे.

हैदराबाद की गलियों में मां के साथ शॉपिंग कर रही हैं सारा अली खान

अपनी टॉपलेस फोटोज शेयर करने में कभी नहीं शर्माती ये हॉट मॉडल

बिकिनी पहनकर जंगल में घूम रही ये हॉट मॉडल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -