चोरों की नई करामात...चर्च से गायब किया पवित्र बक्सा! किसी को नहीं लगी भनक
चोरों की नई करामात...चर्च से गायब किया पवित्र बक्सा! किसी को नहीं लगी भनक
Share:

एक चर्च से 15 करोड़ का सोने का पवित्र बक्सा चोरी हो गया था। खास बात यह है कि चोरों ने इतनी सफाई से इस वारदात को अंजाम दे डाला है कि घटना के कई दिन के उपरांत भी पुलिस के हाथ कोई सुराग हाथ नहीं आया है। मामला अमेरिका के न्यूयॉर्क के ब्रुकलीन का है। चोरी को लेकर चर्च के अधिकारियों ने बोला है कि यह हरकत अनादर और नफरत से भरी बेशर्मी है। यह चोरी सेंट ऑगस्टीन रोमन कैथोलिक चर्च में की गई है। चर्च के पादरी फादर फ्रैंक टुमिनो ने इसे सबसे पहले नोटिस किया। उन्होंने बोला है कि पूजा के अलावा यह पात्र चर्च का मुख्य आकर्षण था।

वाशिंगटन पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, टुमिनो लोगों के कन्फेशन सुनने के लिए जा रहे थे, तभी उन्होंने नोटिस किया कि सेंट ऑगस्टीन के दरवाजे आधे खुले हुए हैं। जब वह चर्च में घुसे तो उन्हें चोरी का पता चला। इस शुक्रवार की सुबह इस वारदात को अंजाम दिया गया था। न्यूयॉर्क सिटी पुलिस ने इस बारें में बोला है कि किसी ने चोरी होते नहीं देखा और ना ही इस घटना का कोई फुटेज देखने के लिए मिला है।

टुमिनो ने कहा कि चर्च के अंदर और बाहर सिक्योरिटी कैमरा लगे थे। लेकिन चोरी के बीच उसे भी हटाया जा चुका है। पुलिस का इस बारें में कहना है कि पात्र एक मेटल केस के अंदर था। जिसके जबरन आरी से काट के खोला गया था। पात्र के दोनों तरफ मूर्तियां भी थी। जिसके साथ तोड़फोड़ करना शुरू कर दी। पात्र के पास एक खाली बक्सा भी था जिसे काट कर खोला गया था। पुलिस ने सोमवार को बोला है कि इस मामले में अभी तक वे लोग किसी संदिग्ध तक नहीं पहुंच पाए हैं। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि जिसे भी इस केस में कोई भी जानकारी मिले वह डिपार्टमेंट के क्राइम यूनिट से संपर्क करें। टुमिनो का कहना है कि इस चोरी में एक से ज्यादा लोग शामिल होंगे क्योंकि पात्र का वजन बहुत अधिक था।

दिल्ली: रॉन्ग साइड गाड़ी चलाने से रोका, तो लड़की ने बीच सड़क पर ट्रैफिक इंस्पेक्टर को दौड़ा-दौड़कार पीटा

दिल्ली के जामिया नगर का 'जानवर' कौन ? 12 'बेजुबानों' की निर्मम हत्या, आँखें तक निकाल ली

बिहार में नाबालिग लड़की से बस में रेप, 2 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -