दिल्ली के जामिया नगर का 'जानवर' कौन ? 12 'बेजुबानों' की निर्मम हत्या, आँखें तक निकाल ली
दिल्ली के जामिया नगर का 'जानवर' कौन ? 12 'बेजुबानों' की निर्मम हत्या, आँखें तक निकाल ली
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के जोगाबाई इलाके में एक दर्जन से अधिक कुत्तों की बेरहमी से हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि कुत्तों की हत्या करने से पहले उन्हें काफी टॉर्चर भी किया गया था, यहाँ तक कि कुछ कुत्तों की आंखें तक निकाल ली गई हैं।

इस संबंध में मंगलवार को करण पुरी फाउंडेशन की सह-संस्थापक दिव्या पुरी ने जामिया नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पशु अधिकारों के लिए काम करने वाली दिव्या पुरी ने अपनी शिकायत में बताया है कि उनके साथ काम करने वाली एक स्वयंसेवक 15 दिन से लगातार कॉल कर रही थी। वालेंटियर का कहना है कि जोगाबाई एक्सटेंशन में 8 से 10 वर्ष के बच्चों का एक समूह है, जो हर दिन कुत्तों और उनके बच्चों की हत्या कर रहा है। यह ग्रुप बेसहारा कुत्तों और उनके बच्चों को पकड़कर धोबीघाट के पास ले जाता है और वहां बेरहमी से उनकी हत्या कर देता है।

मंगलवार को दिव्या थाने पहुंची जामिया नगर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। दिव्या ने बताया कि उनके वालेंटियर ने बताया कि लगभग 12 कुत्ते व उनके बच्चे गायब हैं। कई के शव मिल चुके हैं। पुलिस इस संबंध में केस दर्ज कर जांच कर रही है।

बिहार की नाबालिग लड़की से बस में रेप, 2 गिरफ्तार

हैदराबाद गैंगरेप: वक़्फ़ बोर्ड की गाड़ी में हुआ था बलात्कार, ओवैसी के विधायक का बेटा गिरफ्तार

फंदे पर झूला UPSC की तैयारी कर रहा छात्र, इस बात से था दुखी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -