इंदौर गए परिवार के घर से चोरों ने उड़ाए 5 लाख रुपये नकद और लाखों रुपये के गहने
इंदौर गए परिवार के घर से चोरों ने उड़ाए 5 लाख रुपये नकद और लाखों रुपये के गहने
Share:

रतलाम। शहर में स्टेशन रोड के टीआइटी रोड पर स्थित एक मकान में चोरों ने शनिवार व रविवार की दरमियानी रात बड़ी वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने सूने मकान निशाना बनाया और वहां से लाखों रुपए आभूषणों और नकद राशि ले गए। क्षेत्रवासियों के अनुसार शनिवार दोपहर और रात में घर के बाहर एक संदिग्ध कार दिखी थी, जिससे आशंका जताई जा रही है कि चोर कार में सवार होकर आए होंगे। चोरों का पता नहीं चल है, पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक अनुसार स्टेशन रोड पर स्थित एचडीएफसी बैंक शाखा के पीछे रहने वाले एमपीएफएसआई से रिटायर्ड श्याम सतवानी बताया दो दिन पहले तबीयत खराब होने से इलाज के लिए स्वजन के साथ इंदौर ले गए थे। रविवार सुबह अखबार देने आए हाकर से पड़ोसी ने कहा कि सतवानी के घर पर कोई नहीं है समाचार पत्र मत डालो।

तभी अखबार वितरक ने कहा कि दरवाजा तो खुला हुआ है। इसके बाद चोरी की घटना का पता चला। पड़ोसी ने सतवानी के परिजनों को फोन कर सूचना मिलने पर सतवानी के रतलाम में रहने वाले रिश्तेदार और मित्र मौके पर पहुंचे। उन्होंने जब फोन पर परिजनों से चर्चा की तो पता चला कि घर की अलमारियों में 5 लाख 60 हजार रुपए नगद और लाखों रुपए के आभूषण रखे हुए थे। चोरों ने घर की अलमारियों में रखा सामान बिखेर दिया।

आशंका जताई जा रही है कि चोर अलमारी में रखे रुपए और आभूषण चोरी कर ले गए हैं। चोर कितना माल ले गए यह सतवानी व उनके स्वजनों के रतलाम आने के बाद ही पता चल सकेगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला ने एक मूक-बधिर व्यक्ति को खंभे से बांधकर कर बेरहमी से पीटा, विडिओ हुआ वायरल

जीतू पटवारी के सर्मथन में बोले दिग्विजय ; आंदोलन करना यदि अपराध है तो हम यह बार बार करेंगे

दोस्त के घर रहने आये युवक की ज़हर खाने से हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -