हैरतअंगेज! चोरों ने रातों-रात चुरा लिया 58 फीट लंबा ब्रिज, सुबह खाली पुलिया देख दंग रह गए लोग
हैरतअंगेज! चोरों ने रातों-रात चुरा लिया 58 फीट लंबा ब्रिज, सुबह खाली पुलिया देख दंग रह गए लोग
Share:

आपने आज तक कई प्रकार की चोरियों के किस्से सुने होंगे। कोई चोर रूप बदल कर आभूषण चुरा लेता है। कुछ व्यक्तियों को उल्लू बनाकर अपना काम निकाल लेते है तो कुछ चोरी-छुपकर सेंध लगाकर। मगर पिछले दिनों अमेरिका के ओहियो शहर में जो चोरी हुई, उसने सबको दंग कर दिया। यहां चोरों ने रातों-रात पूरा का पूरा ब्रिज ही चोरी कर लिया। जब प्रातः लोग उठे तथा उन्होंने सड़क देखी तो हैरान रह गए। वहां ब्रिज था ही नहीं। उसे चुरा लिया गया था।

वही इस अजीबोगरीब घटना के बारे में जिसने भी सुना हैरान रह गया। किसी को अपने कानों पर भरोसा नहीं हुआ। हर कोई यही सोचता रह गया कि आखिर कोई ब्रिज कैसे चुरा सकता है? यदि ये चोरी हुई भी तो किसी ने इसे देखा कैसे नहीं? क्या ब्रिज की चोरी करते हुए आवाज नहीं हुई? इन सभी प्रश्नों के बीच इस चोरी को पुलिस ने हल भी कर लिया। इस चोरी के पश्चात् अमेरिकी प्रशासन भी दंग रह गई।

वही खबर के अनुसार, चोरों ने ईस्ट अक्रोन के नहर के ऊपर बना ब्रिज चुरा लिया। इस वृज का उपयोग लोग नहर को क्रॉस करने के लिए करते थे। अभी ये ब्रिज क्षतिग्रस्त हो गया था इसलिए लोग इसका उपयोग नहीं कर रहे थे। चोरों ने इसी बात का लाभ उठाया तथा पूरी की पूरी ब्रिज ले उड़े। इस ब्रिज का दाम लगभग 30 लाख था। प्रातः जब लोगों ने ब्रिज को नदारद देखा तो तत्काल पुलिस को इसकी खबर दी गई। मामला बीते माह 3 नवंबर का है तथा लोगों की नजर में ये चोरी 11 नवंबर को आई थी। अब एक माह के भीतर इस मामले को सुलझा दिया गया है। 

तमिलनाडु: ब्लैकमेलिंग के मामले में 2 युवकों ने पुलिस के सामने किया आत्मसमर्पण

'मेरी लाइफ मेरा इंतज़ार कर रही है..', लिखकर फांसी के फंदे पर लटक गया युवक

असम: लडके ने खुद को आग लगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -