तमिलनाडु: ब्लैकमेलिंग के मामले में 2 युवकों ने पुलिस के सामने किया आत्मसमर्पण
तमिलनाडु: ब्लैकमेलिंग के मामले में 2 युवकों ने पुलिस के सामने किया आत्मसमर्पण
Share:

चेन्नई:  दो युवकों ने तमिलनाडु में तिरुवल्लूर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया, एक 21 वर्षीय कॉलेज के छात्र की हत्या के मामले में, जिसने कथित तौर पर ब्लैकमेल किया और 10 वीं कक्षा की दो लड़कियों से पैसे की मांग की।

कथित कॉलेज छात्र प्रेमकुमार 10वीं कक्षा की दो लड़कियों के साथ रिश्ते में था, जिनसे उसकी मुलाकात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हुई थी। लड़कियों, जो करीबी दोस्त और सहपाठी हैं, को इस बात का अंदाजा नहीं था कि कथित आरोपी उन दोनों को डेट कर रहा है। उसने कथित तौर पर दोनों लड़कियों को पैसे नहीं देने पर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी देकर उनसे 1,000,000 रुपये निकाले। बाद में लड़कियों को पता चला कि प्रेमकुमार उन दोनों से पैसे लेकर और मांग रहा है।

लड़कियों ने अपने दोस्त अशोक से संपर्क किया, जिनसे वे सोशल मीडिया पर मिले थे, और उनसे प्रेमकुमार का मोबाइल फोन प्राप्त करने और उनकी आपत्तिजनक तस्वीरों को मिटाने में उनकी सहायता करने के लिए कहा।

पुलिस के अनुसार, हत्या का खुलासा तब हुआ जब तिरुवल्लूर के प्रत्येकंगडु में ग्रामीणों को मानव बाल और खून से सने दांत मिले, जिसके कारण वे एक निर्जन स्थान में दफन एक शव तक पहुंच गए। पुलिस ने प्रेमकुमार के शव और उसके मोबाइल फोन की जांच की, जिसे पुलिस ने उसके शरीर से बरामद किया, जिससे दोनों लड़कियों की पहचान हुई और जब पूछताछ की गई, तो लड़कियों ने अशोक के बारे में जानकारी दी।

कश्मीर में 200 भारतीय सैनिकों ने कबूला इस्लाम..अयोध्या में तुर्की बनवाएगा बाबरी मस्जिद.., पाकिस्तानी प्रोपेगेंडा ध्वस्त

इन लोगों को अपना शिकार बना रहा है 'ओमिक्रोन', 24 घंटे में 13 लोगों की गई जान

अब इस राज्य में हुई धर्म परिवर्तन की कोशिश, पादरी समेत 4 लोग हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -