'मेरी लाइफ मेरा इंतज़ार कर रही है..', लिखकर फांसी के फंदे पर लटक गया युवक
'मेरी लाइफ मेरा इंतज़ार कर रही है..', लिखकर फांसी के फंदे पर लटक गया युवक
Share:

जयपुर: राजस्थान के बारां जिले में एक युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है. जलवाड़ा कस्बे में मंगलवार सुबह जब मां कमरे में गई तो बेटा फंदे से लटका हुआ मिला. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया दिया. पुलिस का कहना है कि आत्महत्य से पहले उसने वॉट्सऐप स्टेटस लगाया, जिसमें उसने लिखा कि 'मैं जा रहा हूं, मेरी लाइफ मेरा इंतजार कर रही है.'

चौकी प्रभारी चैथमल नायक ने जानकारी दी कि जलवाड़ा के रहने वाले ओमप्रकाश मेघवाल (24) ने ख़ुदकुशी कर ली है. वह कस्बे में ई-मित्र की दुकान चलता था. सोमवार रात को वह चाय पीने के बाद कमरे में सोने चला गया. रात लगभग 12 बजकर 4 मिनट पर उसने वॉट्सऐप पर स्टेटस भी लगाया था. इसके बाद देर रात उसने रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मंगलवार सुबह लगभग 6 बजे उसकी मां उसे जगाने पहुंची तो कमरे में ओमप्रकाश फांसी पर लटका हुआ था. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका-मुआयना किया. इसके बाद शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया और पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया. 

नाहरगढ़ थानाधिकारी दलपत सिंह ने जानकारी दी कि मृतक के पास सुसाइड नोट नहीं मिला है. परिजनों का कहना है कि पत्नी से गृहक्लेश के कारण मानसिक तनाव के चलते उसके बेटे ने सुसाइड किया है. पुलिस आत्महत्या की वजहों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

असम: लडके ने खुद को आग लगाई

अब इस राज्य में हुई धर्म परिवर्तन की कोशिश, पादरी समेत 4 लोग हुए गिरफ्तार

कर्नाटक हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न के आरोपी लॉ ग्रेजुएट के मामले में इनकार किया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -