मेघन मार्कल का बड़ा बयान, कहा-
मेघन मार्कल का बड़ा बयान, कहा- "वे नहीं चाहते थे कि उनकी होने वाली संतान...."
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस और शाही परिवार की बहू मेगन मार्केल को आज के समय में कौन नहीं जानता है, लेकिन बीते कई दिनों से नस्लवाद के खिलाफ कई बातें सामने आई है. और इन्ही बातों के बीच मेगन मार्केल ने कई खुलासे भी किए है. इतना ही नहीं उन्होंने एक इंटरव्यू में यह भी कहा है कि- “वे नहीं चाहते थे कि वह एक राजकुमार या राजकुमारी बने, न जाने क्या लिंग होगा, जो प्रोटोकॉल से अलग होगा, और (कहा) कि वह सुरक्षा प्राप्त नहीं करने वाली थी। उन महीनों में जब मैं गर्भवती थी.

इसी के साथ उन्होंने अपनी शादी को लेकर भी कई खुलासे किए है, “यह एक आउट-ऑफ-बॉडी अनुभव होने जैसा था … मुझे लगता है कि हम दोनों वास्तव में जागरूक थे, यहां तक ​​कि अग्रिम में, यह हमारा दिन नहीं था, यह वह दिन था जिसे दुनिया के लिए योजनाबद्ध किया गया था।”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए यह भी कहा कि जब से वह इस विवाद और उनके शाही परिवार में होने वाले मामले को लेकर चर्चाओं में आई यही तब से उनके मन में कई तरह से प्रश्न के साथ डर और सुसाइड के ख्याल आ रहे है. लेकिन वह इन बातों को भूलकर अपने आगे के भविष्य की और ध्यान देने में लगी हुई है. 

भोपाल में DSP बी. एस. अहरवाल ने की ख़ुदकुशी, कई दिनों से नहीं जा रहे थे कार्यस्थल

भारती सिंह और हर्ष ने पार की हदें, इंडियन आइडल के सेट पर उड़ाया एनसीबी का मजाक

अमेरिका से कच्चा माल मंगाने में आ रही समस्या, सीरम इंस्टिट्यूट ने सरकार को लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -