Pokemon के ये विंटेज कार्ड हुए 76.25 लाख रुपये में नीलाम

Pokemon के ये विंटेज कार्ड हुए 76.25 लाख रुपये में नीलाम

अभी भी Pokemon के लिए लोगों की दीवानगी बरकरार है, तभी तो पोकमॉन कार्ड्स को खरीदने के लिए आज भी कुछ लोग लाखों में खर्च करने को तैयार हैं. हाल ही में एक ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जब पोकेमॉन ट्रेडिग कार्ड्स का एक पैक 1,07,00 डॉलर (करीब 76.25 लाख रुपये) में नीलाम हुआ.पोकेमॉन कार्ड जीतने वाले विनर को इसके लिए 12 कंटेंडर्स से ज्यादा बोली लगानी पड़ी. ऐसा कहा जा रहा है कि ये पोकेमॉन कार्ड साल 1999 के हैं, जब पहली बार पोकेमॉन कार्ड को इंग्लिश में प्रिंट किया गया था. लाखों रुपये में नीलाम हुए इस पैक में 103 कार्ड हैं, जो कि अभी भी बिना किसी डैमेज के बिल्कुल सही कंडिशन में हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Xiaomi का फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा बेहद खास, जानिए लीक जानकारी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पोकेमॉन कार्ड्स के इस रेयर कलेक्शन को हाल ही में अमेरिका के न्यूजर्सी के गोल्डीन ऑक्शन में पेश किया गया. पहली बार इन ट्रेडिग कार्ड को 1,00,000 डॉलर (करीब 70.95 लाख रुपये ) से ज्यादा की रेकॉर्ड कीमत पर बेचा गया. इस पैक में ब्लैसकिस, विनासोर जैस कई पॉप्युलर कार्ड्स शामिल थे.

अगर आपने अपनी बहन को दिया ये ​गिफ्ट्स तो, रक्षाबंधन बन जाएगा खास

अगर बात करें कुछ पोकेमॉन एक्सपर्ट्स कि तो इस आइकॉनिक पोकेमॉन कलेक्शन के लिए इससे भी ज्यादा की बोली लग सकती है, यहां तक कि 1,00,000 डॉलर तो कम है. ऐसा इसलिए क्योंकि चारीजार्ड जैसे कार्ड को अकेले ही 10,000 डॉलर (करीब 7.10 लाख रुपये) में बेचा जा सकता है.ऐसा पहली बार नहीं है जब पोकेमॉन कार्ड की नीलामी सुर्खियों में है. पिछले बारे न्यू यॉर्क में रहने वाले एक फैन ने इसके लिए 60,000 डॉलर (करीब 42 लाख रुपये) खर्च करके कार्ड्स को खरीदा था.

HTC के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन का ट्रिपल रियर कैमरे के साथ कल लॉन्च होने की संभावना

Motorola के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में होगा जबरदस्त कैमरा, चीनी कंपनीयों को मिलेगा चुनौती

Vivo के इन लेटेस्ट स्मार्टफोन पर ग्राहकों को मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट