Motorola के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में होगा जबरदस्त कैमरा, चीनी कंपनीयों को मिलेगा चुनौती

Motorola के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में होगा जबरदस्त कैमरा, चीनी कंपनीयों को मिलेगा चुनौती

इस साल चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों की तरह ही Motorola भी पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन जल्द लॉन्च कर सकता है. Motorola के इस स्मार्टफोन में न तो कोई पंच-होल होगा और न ही कोई नॉच फीचर, यानी की आपको फुल व्यू डिस्प्ले का एक्सपीरियंस मिलेगा. पिछले महीने ही Motorola ने अपने पहले पंच-होल डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन Motorola One Vision को लॉन्च किया है. Evan Blass नाम के टिप्स्टर ने फोन के फ्रंट पैनल की तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक की है. लीक तस्वीर में नॉच और पंच होल नहीं होने की वजह से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में HTC ने शुरू की पारी, बेहद खास होगा तीन रियर कैमरे वाला ये स्मार्टफोन

हाल ही में सामने आई लीक्ड तस्वीर के अनुसार इस स्मार्टफोन के नीचे वाले बेजल में एक पतला चिन दिया गया है जिसपर Motorola की ब्रांडिग देखी जा सकती है। फोन के बायीं तरफ सिम ट्रे दी जा सकती है. फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 600 सीरीज का प्रोसेसर दिया जा सकता है. हालांकि, इस स्मार्टफोन के बारे में फिलहाल को लीक या जानकारी अभी तक नहीं आई है.

अगर काम में मोबाइल ऐप के कारण नही बन रहा फोकस तो, इस प्रकार करें ब्लॉक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Motorola इस महीने 23 अगस्त को अपने Moto One Action स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने जा रहा है. इस स्मार्टफोन को पहले ही ग्लोबली लॉन्च किया जा चुका है. इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.39 इंच का फुल एचडी प्लस पंच होल डिस्प्ले दिया जा सकता है. यह कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन होगा जो पंच होल डिस्प्ले के साथ आएगा. इससे पहले Motorola One Vision को भी पंच-होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा चुका है. फोन के कैमरे स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. इसके अलावा इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है.

इस तकनीक की वजह से सेल्फी वीडियो द्वारा जान पाएंगे आपका ब्लड प्रेशर

Samsung ने स्मार्टफोन के लिए 108MP का ये जबरदस्त प्रोडक्ट किया लॉन्च

अगर वॉट्सऐप पर छुपाना है ब्लू टिक तो, बिना सेटिंग्स बदले अपनाएं ये खास तरीका