पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की तीसरी पुण्यतिथि पर इन दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि
पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की तीसरी पुण्यतिथि पर इन दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि
Share:

स्वतंत्र भारत के पूर्व वित्त मंत्री, कुशल संगठनकर्ता, प्रखर वक्ता, 'पद्म विभूषण' अरुण जेटली की आज बुधवार 24 अगस्त को तीसरी डेथ एनिवर्सरी है। 3 साल पहले आज ही के दिन कैंसर की बीमारी से जूझते हुए अरुण जेटली ने अपनी अंतिम साँस ली थीं, जिसे याद करके आज एक बार फिर पूरा देश गमगीन हो चुका था। देश के अपने सोशल माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू ऐप पर कई बड़े नेताओं ने आज पूर्व वित्त मंत्री को श्रद्धांजलि दे दी है। 

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अरुण जेटली जी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए बोला है कि पूर्व वित्त मंत्री, कुशल संगठनकर्ता, प्रखर वक्ता, 'पद्म विभूषण' अरुण जेटली जी की पुण्यतिथि पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि। भारत के विकास हेतु आपके चिरस्मरणीय योगदान हम सभी को सदैव प्रेरित करने वाले है। केशव प्रसाद मौर्य, डिप्टी चीफ मिनिस्टर, उत्तर प्रदेश ने कू करते हुए बोला है इंडिया के प्रसिद्ध राजनीतिज्ञ, कुशल रणनीतिकार, प्रखर वक्ता व प्रख्यात अधिवक्ता एवं देश के पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली जी की पुण्यतिथि पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि। राष्ट्र निर्माण में आपके द्वारा दिए गये अमूल्य योगदान को सदैव याद किया जाने वाला है। 

सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री, नितिन गडकरी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री को याद करते हुए  बोला है कि  भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व केंद्रीय मंत्री पद्म विभूषण अरुण जेटली जी के स्मृति दिवस पर उन्हें विनम्र अभिवादन। केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री और केंद्रीय कौशल विकास और उद्यमिता राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने बोला है कि  अरुण जेटली जी एक मजबूत बुद्धि और सांसद थे और मुझे उनके साथ पहले #टेलीकॉम आंत्रप्रेन्योर के रूप में और फिर दो दशकों में एक सांसद के रूप में काम करने का सौभाग्य मिला। 

संजय सेठ बोलते है भारत के प्रसिद्ध राजनीतिज्ञ, कुशल रणनीतिकार, प्रखर वक्ता व प्रख्यात अधिवक्ता एवं देश के पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली जी की पुण्यतिथि पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि। 

पीयूष गोयल ने कहा है- अरुण जेटली जी को उनकी पुण्यतिथि पर मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि। एक असाधारण सांसद और एक कानूनी विद्वान, वह हमारे दिलों में एक ऐसे दिग्गज के रूप में रहते हैं जिन्होंने पूरे जोश के साथ देश की सेवा की। भारत की विकास गाथा में उनके अमूल्य योगदान को हमेशा याद किया जाएगा।

 

'बायकॉट बॉलीवुड' शेफाली के बेबाक बोल, कहा- ''ये सिर्फ एक ट्रेंड..."

प्री-मैच्योर बेबी के कठिन दिनों को याद कर छलका दीया मिर्जा का दर्द, कहा- 'बेटे के पैदा होने के...'

नवाबों के शहर पहुंची चंकी की लाडली अनन्या पांडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -