'बायकॉट बॉलीवुड' शेफाली के बेबाक बोल, कहा- ''ये सिर्फ एक ट्रेंड..."
'बायकॉट बॉलीवुड' शेफाली के बेबाक बोल, कहा- ''ये सिर्फ एक ट्रेंड...
Share:

सोशल मीडिया पर बीते कुछ माह से बॉलीवुड को बायकॉट करने की आवाज ने जोर शोर से उठने लगा है। बायकाॅट बाॅलीवुड ट्रेंड का खामियाजा कई मूवीज को झेलना पड़ गया है। जिसके कारण से आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा', अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन'  को बॉक्स ऑफिस पर मुंह की खानी पद गई है।

आए दिन बायकॉट बॉलीवुड ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगा है। अब तक कई स्टार्स इस मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रख चुके हैं। वहीं अब  शेफाली शाह ने बाॅलीवुड बायकाॅट ट्रेंड पर बात की। उन्होंने बोला है कि ये सब बस कुछ वक्त की बात है ये ट्रेंड ज्यादा वक्त तक नहीं टिकने वाला है।  एक वेबसाइट को दिए साक्षत्कार में शेफाली शाह ने कहा-'ये एक ट्रेंड है। मुझे नहीं लगता कि ये लंबे वक़्त तक चलने वाला है।' जब शेफाली पूछा गया कि बॉलीवुड समाप्त होने जा रहा है।

इस पर उन्होंने बोला है-'मुझे नहीं लगता कि ऐसा कभी हो सकता है। क्रिकेट की तरह मूवी भी हमारी संस्कृति का भाग हैं। ये समाप्त नहीं हो पाएगी। लोगों की अपनी राय होती है विचार होते हैं लेकिन अभी भी हमें बहुत सारा प्यार और सराहना भी मिलने लगी है। मुझे लगता है कि बस ये कहना चाहिए कि हमने प्रयास किया और हम आगे बढ़ते हैं।'

वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो शेफाली शाह हाल ही में रिलीज नेटफ्लिक्स की ओरिजनल मूवी 'डार्लिंग्स' में नजर आई थी। इस डार्क कॉमेडी मूवी में शेफाली ने आलिया भट्ट की मां का किरदार भी अदा किया है। अपकमिंग प्रोजैक्ट के बारें में बात की जाए तो अब क्राइम ड्रामा 'दिल्ली क्राइम' सीजन 2 में DCP वर्तिका चतुर्वेदी के किरदार में नजर आएंगी। ये सीरीज 26 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। 

नवाबों के शहर पहुंची चंकी की लाडली अनन्या पांडे

चौथे दिन 20 लाख भी नहीं कमा पाई तापसी की फिल्म दोबारा

इंटरनेट ने डाकिये का काम किया कम या नाक में किया दम, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -