नवाबों के शहर पहुंची चंकी की लाडली अनन्या पांडे
नवाबों के शहर पहुंची चंकी की लाडली अनन्या पांडे
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। इस मूवी में उनके साथ विजय देवरकोंडा है। मूवी को प्रमोट करने में अनन्या कोई प्रभाव नहीं छोड़ रही हैं। हर दिन सोशल मीडिया पर उनके नए नए लुक्स इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। अब एक बार फिर अनन्या की कुछ  फोटोज सामने आईं हैं इसमें वह नवाबों के शहर लखनऊ में दिखाई दे रही है।

साझा की फोटोज में अनन्या पिंक कलर के अनारकली सूट में बला की खूबसूरत दिखाई दे रही है। अनन्या ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट कर रखा है। माथे पर बिंदी, झुमके अनन्या के इस लुक को 4 चांद लगाने का काम कर रही है। इस सूट के साथ अनन्या ने पंजाबी जुत्ती पेयर कर रखी है। अनन्या लखनऊ के मशहूर रूमी गेट के आगे इतराते हुए पोज भी दे रहे है। फैंस अनन्या की इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं।  लाइगर मूवी को पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है। विजय ने बॉक्सर का किरदार निभाया है जबकि अनन्या उनकी गर्लफ्रेंड हैं। जिसमे माइक टायसन कैमियो में होने वाले है।

इस मूवी के माध्यम से अनन्या जहां साउथ में डेब्यू करने वाली है। वहीं विजय देवरकोंडा इसके जरिए बाॅलीवुड में कदम  रखने वाले है। 'लाइगर' 25 अगस्त को थियेटर्स में रिलीज हो रही है। इस मूवी को हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज किया जानें लगा है।

चौथे दिन 20 लाख भी नहीं कमा पाई तापसी की फिल्म दोबारा

इंटरनेट ने डाकिये का काम किया कम या नाक में किया दम, वीडियो वायरल

लाल सिंह चड्ढा की बढ़ती जा रही मुश्किलें, बंगाल में भी लग सकता है बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -