बिगड़ रहे हैं सारे काम तो आज से पूजा करते समय दीपक में डालें यह चीज़
बिगड़ रहे हैं सारे काम तो आज से पूजा करते समय दीपक में डालें यह चीज़
Share:

दुनियाभर में जितने भी लोग हैं सभी अपने घरों में कुछ रखे या न रखे लेकिन लौंग जरूर रखते हैं. ऐसे में हम सभी के घरों में किचन ही एक ऐसा स्थान है जहां देवी अन्नपूर्णा का वास होता है साथ ही किचन ही पूरे परिवार के पेट भरने का काम करता है वहीं लोग लौंग को भी रखते हैं. ऐसे में लौंग जीवन की कई सारी परेशानियों का समाधान करता है और आज हम इस लेख में लौंग के चमत्कारी उपायों के बारे में बता रहे हैं जो आपके जीवन को सफल और शानदार बना सकते हैं. आइए जानते हैं.
उपाय -
 

1. कहते हैं अगर नियमित सुबह पूजा करते समय अगर दीपक में 2 लौंग डालते हैं तो ऐसा करने से सारे बिगडें काम संवरने लगते हैं और आपके सभी कामों में भगवान आपके साथ होते हैं.

2. कहा जाता है अगर धन प्राप्ति चाहिए तो उसके लिए लौंग को बहुत लाभकारी माना जाता है. आप दो लौंग को सरसो के तेल के दीये में डालकर हनुमानजी की पूजा करें, ऐसा करने से धन लाभ मिलता है और आपके काम बनते हैं.

3. कहते हैं शुक्ल पक्ष के रविवार के दिन 4 लौंग को अपने पसीने में डुबोकर इनको पीस कर चूर्ण बना लें और उसे जिस किसी व्यक्ति विशेष को आप प्रेम में बांधना चाहते हैं उस चूर्ण को किसी भी तरह जैसे चाय में या फिर दूध में मिलाकर पिला दें ऐसा करने से वह व्यक्ति आपके साथ हो जाएगा और आपके इशारों पर नाचेगा. ऐसा आप अपने पति या पत्नी के साथ भी कर सकते हैं.

रम्भा तीज पर जरूर जानिए, आखिर किस कारण शिला बन गई रम्भा

आज है रम्भा तीज, जरूर करें इन मन्त्रों का जाप

नौकरी में आज इस राशि को होने वाला है बड़ा घाटा, रहे बचकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -