टॉलीवुड के ये दो आइकॉन, युवाओं को आकर्षित करने में नाकाम
टॉलीवुड के ये दो आइकॉन, युवाओं को आकर्षित करने में नाकाम
Share:

 

टॉलीवुड में, रीमेक प्रचुर मात्रा में हैं, और चिरंजीवी और पवन कल्याण जैसे बड़े नाम इन परियोजनाओं को चुन रहे हैं। नतीजतन, बड़ी संख्या में मेगा प्रशंसक नाखुश हैं और चाहते हैं कि ये सितारे कुछ नया करने की कोशिश करें। चिरंजीवी ने बड़े पर्दे पर विजय की कत्थी की रीमेक, खैदी 150 के साथ वापसी की। वह अब तीन फिल्मों पर काम कर रहा है, जिसमें गॉडफादर लूसिफ़ेर (मलयालम) का रीमेक है और भोला शंकर वेदालम (तमिल) का रीमेक है।

पवन कल्याण की हालिया फिल्में, जिनमें कटामारायडु (एक तमिल वीरम रीमेक), अग्न्याथवासी (एक फ्रांसीसी फिल्म का एक मुफ्त रीमेक), वकील साब पिंक (हिंदी), और भीमला नायक (अय्यपनम कोशियुम (मलयालम) शामिल हैं, रीमेक हैं। इनकी लाइनअप को देखते हुए। दो बड़े सितारे, यह स्पष्ट है कि, उचित स्क्रिप्ट की कमी के कारण, उन्होंने सुरक्षित रूप से रीमेक करने और अपनी उम्र के अनुरूप पात्रों को निभाने का विकल्प चुना है और फिर भी उन्हें बड़े पैमाने पर प्रदर्शित किया है। हालांकि, युवा दर्शकों को ऐसा नहीं लगता उनके साथ बिल्कुल जुड़ें।शुरू करने के लिए, युवा ओटीटी पर इतनी अधिक सामग्री से परिचित हैं कि उनमें से अधिकांश ने पहले ही मूल देख लिया है।

हालांकि चिरंजीवी और पवन कल्याण की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, लेकिन युवाओं की एक पूरी पीढ़ी का इन फिल्मों और इसके सितारों से मोहभंग हो रहा है क्योंकि वे कुछ भी नया नहीं कर रहे हैं। केवल मूल स्क्रिप्ट पवन की हरि हर वीरा मल्लू और चिरू की बॉबी के साथ फ्लिक हैं

सूर्या और उनके प्रशंसकों ने यूक्रेन में फंसे भारतीयों की सुरक्षित वापसी के लिए प्रार्थना की

शिवकार्तिकेयन की फिल्म 'डॉन' की रिलीज़ डेट टली

'राधे श्याम' के क्लाइमेक्स के लिए अटकलें लगाई गईं

कमल हासन द्वारा अभिनीत 'विक्रम' की शूटिंग हुई पूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -