कमल हासन द्वारा अभिनीत 'विक्रम' की शूटिंग हुई पूरी
कमल हासन द्वारा अभिनीत 'विक्रम'  की शूटिंग हुई  पूरी
Share:


"रेडी, एक्शन," फहद फ़ासिल कहते हैं,  इस तरह से निर्देशक लोकेश कनगराज ने खुलासा किया कि कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल अभिनीत उनकी अगली फिल्म विक्रम की शूटिंग पूरी हो गई थी। लोकेश ने लिखा, "110 दिनों की शूटिंग के बाद यह खत्म हो गया है। असाधारण प्रयास के लिए पूरी कास्ट और क्रू को धन्यवाद!"

हम निर्देशक द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर जारी किए गए वीडियो में फहद को किसी चीज पर शूटिंग करते हुए देख सकते हैं, और लोकेश उनके बगल में हाथ में पिस्तौल लिए खड़ा है। गोलियों की आवाज के बाद, हम फहद, लोकेश और विक्रम चालक दल को देखते हैं, जिसमें नारायण और लेखक-निर्देशक रत्ना कुमार शामिल हैं, जो इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के समापन के लिए उत्साहित हैं।

विक्रम की फिल्म में कलाकारों की टुकड़ी में नारायण, कालिदास जयराम, हरीश पेराडी और शिवानी नारायणन शामिल हैं। विक्रम ने अनबरीव को स्टंट कोरियोग्राफर के रूप में और लोकेश के नियमित साथी फिलोमिन राज को संपादक के रूप में, अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा संगीत और गिरीश गंगाधरन द्वारा छायांकन के साथ पेश किया।

संयोग से, कमल हासन का टीम विक्रम के साथ केक काटते हुए कुछ दिन पहले वीडियो वायरल हुआ था, जो फिल्म के पूरा होने का संकेत दे रहा था। इस वीडियो के रिलीज़ होने के समय को देखते हुए, यह मान लेना अतार्किक नहीं है कि निर्माता विजय सेतुपति की विशेषता वाला एक रैप प्रोमो तैयार करेंगे। विक्रम गर्मियों में रिलीज के लिए तैयार है और आर महेंद्रन के सहयोग से कमल हासन की राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा निर्मित है।

नागा चैतन्य पहली वेब-सीरीज 'डूथा' के सेट में शामिल हुई

इस एक्ट्रेस के घर शिवरात्रि पर बरसी शिव जी की कृपा, एक साथ जुड़वा बच्चों ने लिया जन्म

जीवी प्रकाश और गौतम मेनन की फिल्म 'सेल्फी' आज ही के दिन रिलीज होगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -