शिवकार्तिकेयन की फिल्म 'डॉन' की रिलीज़ डेट टली
शिवकार्तिकेयन की फिल्म 'डॉन' की रिलीज़ डेट टली
Share:

शिवकार्तिकेयन और प्रियंका अरुल मोहन अभिनीत निर्देशक सिबी चक्रवर्ती की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'डॉन' को इस साल 13 मई तक के लिए टाल दिया गया है। यह फिल्म पहले 25 मार्च को रिलीज होने वाली थी।

लाइका प्रोडक्शंस ने कहा, "हम 'डॉन' की रिलीज की तारीख को स्थगित करने में मदद करने के लिए शिवकार्तिकेयन को धन्यवाद देना चाहते हैं, क्योंकि पहले से नियोजित रिलीज की तारीख 'आरआरआर' की रिलीज की तारीख के साथ मेल खाती थी और दोनों फिल्में हमारी सम्मानित परियोजनाएं हैं," लाइका प्रोडक्शंस , जो शिवकार्तिकेयन के प्रोडक्शन हाउस के साथ फिल्म का निर्माण कर रहा है, ने कहा।

"प्रिय प्रशंसकों और फिल्म देखने वालों, डॉन की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाकर 13 मई कर दिया गया है।" "हमें उम्मीद है कि आप हमारे साथ उसी जुनून और स्नेह के साथ पेश आएंगे जो आप हमेशा करते हैं।" शिवकार्तिकेयन फिल्म में एक कॉलेज के छात्र की भूमिका निभाएंगे, जो एक कैंपस एंटरटेनर है।

फिल्म में शिवकार्तिकेयन और प्रियंका अरुल मोहन के अलावा एस.जे. सूर्या, मुनीशकांत, सूरी, काली वेंकट, बाला सरवनन, और शिवांगी कृष्णकुमार, एक युवा गायक, जो प्रसिद्ध टीवी कुकिंग शो 'कूकू विद कोमाली' में प्रदर्शित होने के बाद प्रसिद्धि के लिए बढ़े। अनिरुद्ध ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया और के एम भास्करन ने छायांकन का निर्देशन किया।

'राधे श्याम' के क्लाइमेक्स के लिए अटकलें लगाई गईं

कमल हासन द्वारा अभिनीत 'विक्रम' की शूटिंग हुई पूरी

नागा चैतन्य पहली वेब-सीरीज 'डूथा' के सेट में शामिल हुई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -